[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




कालका और पिंजौर क्षेत्र में चोरों ने आतंक मचाया हुआ हे

चोरों की हिम्मत की बात करे तो बीते दिवस चोरों ने एक सरकारी बैंक को भी निशाना बनाने की कोशिश की थी।

कालका, 13 मार्च 2023 (यूटीएन)। कालका और पिंजौर क्षेत्र में चोरों ने आतंक मचाया हुआ हे। चोरों की हिम्मत की बात करे तो बीते दिवस चोरों ने एक सरकारी बैंक को भी निशाना बनाने की कोशिश की थी। इसी के चलते बीते दिवस चोरों ने कालका और पिंजौर में दो दुकानों को अपना निशाना बना दिया। पहली घटना में रजत बन्सल  निवासी रथपुर कलोनी पिन्जोर ने बताया की उनकी दूकान  बंसल इलेक्ट्रॉनिक नज़दीक खुराना हॉस्पिटल के पास है। उन्होंने बताया की हमारे पास बीजली व इल्कटोन्कस का समान है। उन्होंने बताया की बीते दिवस अज्ञात लोग उनकी दुकान  की रात को पीछे की दिवार से ग्रिल को तोडकर अन्दर घूसकर चोरी कर ले गए। हमारे दूकान से काफी समान गायब है जिसमे बीजली की तारे, पानी की मोटरे, मिक्सी, मियूजिक सिस्टम, प्रेस, पंखे, वैक्यूम क्लीनर आदि के हजारों के सामान्य को चोरी करके ले गए। उन्होंने बताया की नुकसान ज्यादा भी हो सकता है।
वही दुसरे मामले में हरीश गोयल निवासी  हाऊसिंग बोर्ड कालका ने बताया की उनकी मेरी दुकान  कालका मेन बाजार है ने बताया की  कल रात को मेरी दुकान से कोई ना मालूम व्यक्ति दुकान की पीछे की दीवार में खड्डा कर के रखे गल्ले मे से नगद रकम पांच हज़ार  ले गये है । इसी के साथ  एक गुऊशाला का दान पात्र पडा था उस की भी ना मालूम चोर व्यक्ति उठा कर ले गये। वही घटना सीसीटीवी में भी कैद हो गईं। फुटेज में दिख रहा हे की रात करीब 2 बजकर 57 मिनट पर करीब 2 चोर एक सफेद रंग की कार में आते है और उतरते ही एक कपड़े के माध्यम से अपना मुंह ढकते है और फिर वारदात को अंजाम देकर गाडी में बैठ कर निकल जाते हे। वही पुलिस ने दोनों मामलों की शिकायत आने पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरु कर दी है।
हरियाणा-स्टेट ब्यूरो, (सचिन बराड़)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें