[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




जनपद के आठ गांवों में वर्षा जल संचयन और भूजल संवर्धन के लिए सांसद की पहल, मिले 3.87 करोड़

जनपद के आधा दर्जन से अधिक गांवों में वर्षा जल के संचयन और भूजल संवर्धन के लिए सांसद की पहल पर राज्य सरकार ने लगाई स्वीकृति की मुहुर। लगभग चार करोड़ की राशि मंजूर। टेंडर की प्रक्रिया पूरी होते ही शीघ्र शुरू होंगे कार्य।

बागपत, 09 जून 2023 (यूटीएन)। जनपद के आधा दर्जन से अधिक गांवों में वर्षा जल के संचयन और भूजल संवर्धन के लिए सांसद की पहल पर राज्य सरकार ने लगाई स्वीकृति की मुहुर। लगभग चार करोड़ की राशि मंजूर। टेंडर की प्रक्रिया पूरी होते ही शीघ्र शुरू होंगे कार्य। सांसद डा सत्यपाल सिंह ने पिछले दिनों मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह से मुलाकात कर अपने संसदीय क्षेत्र में भूजल संरक्षण के लिए शुरू की गई योजना से आच्छादित करने की बात कही थी।
जिसपर जनपद के मतानतनगर, बाघू, अहेड़ा, मीतली, धनौरा सिल्वरनगर, बिलोचपुरा व ढिकौली में योजना के तहत 3 करोड 87 लाख रुपये राज्य सरकार द्वारा स्वीकृत कर दिए गए हैं। सांसद डा सत्यपाल सिंह ने बताया कि जनपद में भूजल संवर्धन और वर्षाजल संचयन योजना के तहत आच्छादित हुए इन गांवों में शीघ्र ही टेंडर छोडे जाने की प्रक्रिया पूरी होते ही कार्य प्रारंभ होंगे। बताया कि जनपद के अन्य गांवों की आवश्यकता के मद्देनजर उन्हें भी इस योजना से आच्छादित करने के लिए वे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलेंगे।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें