[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




जिनके टिकट कटे, उन्हें मिली बड़ी जिम्मेदारी

भाजपा ने जब उत्तर पश्चिमी दिल्ली की सीट से वर्तमान सांसद प्रवेश वर्मा का टिकट काटा था, तब दिल्ली के सियासी गलियारों में हलचल मच गई थी।

नई दिल्ली, 22 मार्च 2024 (यूटीएन)। भाजपा ने जब उत्तर पश्चिमी दिल्ली की सीट से वर्तमान सांसद प्रवेश वर्मा का टिकट काटा था, तब दिल्ली के सियासी गलियारों में हलचल मच गई थी। पार्टी के इस निर्णय को लेकर लोग हतप्रभ थे क्योंकि प्रवेश वर्मा की जीत भी लगभग पक्की मानी जा रही थी।लेकिन सीट काटने के बाद भी  भाजपा ने अपने इस मजबूत जाट नेता पर दोबारा विश्वास जताया है। उन्हें राजस्थान में चुनाव सहप्रभारी बनाकर पार्टी ने उनकी क्षमताओं का लाभ उठाने का निर्णय किया है। डॉ. विनय सहस्रबुद्धे को राजस्थान का चुनाव प्रभारी बनाया गया है।
जबकि विजया रहाटकर को उनके सहयोगी के रूप में राजस्थान में चुनाव सह प्रभारी के रूप में नई जिम्मेदारी दी गई है।राजस्थान के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया भी जाट समुदाय से आते हैं। जब भाजपा ने उन्हें गुजरात विधानसभा चुनाव में लगभग 40  सीटों पर प्रभारी बनाकर बड़ी जिम्मेदारी सौंपी थी, सतीश पूनिया ने 35 से ज्यादा सीटों पर जीत दिलाकर पार्टी को बढ़त बनाने में मदद की थी। इस बार उन्हें हरियाणा का चुनाव प्रभारी बनाया गया है। सुरेंद्र सिंह नागर उनके साथ हरियाणा के चुनाव सह प्रभारी की जिम्मेदारी निभाएंगे। पार्टी के महासचिव अरुण सिंह को आंध्र प्रदेश का चुनाव प्रभारी और सिद्दार्थनाथ सिंह को चुनाव सह प्रभारी बनाया गया है।
विशेष संवाददाता, (प्रदीप जैन) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें