[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




जिलाध्यक्ष रंजीत उप्पल ने केजरीवाल का जन्मदिन झोपड़पट्टी के बच्चों के संग मनाया

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल का जन्मदिन हर जगह पर अपने-अपने तरीके से मनाया गया।

कालका, 17 अगस्त 2023 (यूटीएन)। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल का जन्मदिन हर जगह पर अपने-अपने तरीके से मनाया गया। कहीं केक काट कर मनाया गया और कहीं मिठाइयां बांटकर। वहीं जिला पंचकूला के कालका विधानसभा क्षेत्र में आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष रंजीत उप्पल ने केजरीवाल का जन्मदिन झुग्गी झोपड़ी में रहने वाले बच्चों के संग मनाया।रंजीत उप्पल एवं उनकी टीम ने सभी झुग्गी झोपड़ी के बच्चों को एकत्रित कर उनको फल, मिठाई, चाकलेट आदि वितरित किए।
जानकारी देते हुए रंजीत उप्पल ने कहा कि बेहद तंगहाली  में गरीबी रेखा से नीचे जीवन यापन कर रहे इन बच्चों का भविष्य अंधकार में है। उन्होंने बताया कि यह बच्चे पढ़ना चाहते हैं। उन्होंने बताया इसमें बहुत से प्रतिभाशाली बच्चे हैं जिनका सपना डॉक्टर बनने का इंजीनियर बनने का है।लेकिन संसाधनों के अभाव में इनका यह सपना धूमिल होता नजर आ रहा है। रंजीत उप्पल ने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर इन बच्चों पर विशेष ध्यान दिया जाएगा एवं विशेष अभियान चलाकर इन बच्चों को शिक्षित करने का काम किया जाएगा।
ताकि यह बच्चे कल बड़े होकर राष्ट्र निर्माण में अपना योगदान दे सकें। उन्होंने कहा कि हमारे राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल का सपना इस देश के हर बच्चे को शिक्षित करना है और उनके लिए रोजगार के अवसर पैदा करना हैं। रंजीत उप्पल ने कहा कि हमारे प्रेरणा स्त्रोत अरविंद केजरीवाल का जन्मदिन इन बच्चों के साथ मना कर बेहद अच्छा लगा और बच्चों में भी बेहद खुशी और उमंग नजर आई। बच्चों ने भी अरविंद केजरीवाल को जन्म दिवस पर उनको बधाई दी।इस मौके पर उनके साथ कैप्टन अमरजीत सिंह, जगजीत सिंह, तनु बाबा एवं उनके कई अन्य साथी मौजूद रहे।
हरियाणा-स्टेट ब्यूरो, (सचिन बराड़)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें