[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




जिलाधिकारी से सर्जन के खिलाफ कारवाई की मांग की

सीएचसी पर शाम तक नहींं पहुंचे सर्जन , भूखी प्यासी लाभार्थी व आशा कार्यकर्त्रियों ने काटा हंगामा*

खेकड़ा, 26 मई 2023 (यूटीएन)। सीएचसी पर शुक्रवार को आयोजित फैमिली प्लानिंग कैम्प में सर्जन नहींं पहुंचने से आपरेशन नहींं हो सके, वहीं सुबह से शाम तक घंटो भूखी प्यासी लाभार्थी व आशा कार्यकर्त्रियों ने जमकर हंगामा काटा, साथ ही जिलाधिकारी से लापरवाही के दोषी सर्जन के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। बता दें कि, शुक्रवार को सीएचसी खेकड़ा पर फैमिली प्लानिंग के तहत नसबंदी आपरेशन कैम्प होना था। लाभार्थियों की सम्पूर्ण जांच के बाद 15 लाभार्थियों का चयन भी हो गया था। एनस्थिसिया समेत पूरी टीम आपरेशन की तैयारी करके सर्जन के इंतजार में खडी रही।
लेकिन शाम 4 बजे तक सर्जन सीएचसी नहींं पहुंचे। भूखी प्यासी लाभार्थी और आशा कार्यकर्त्रियों ने हंगामा काटना शुरु कर दिया। कई महिलाओं के साथ गोद में बच्चे भी बिलखने लगे। वहींं सर्जन की अकर्मण्यता के चलते कैम्प को रद्द करना पडा। हंगामा कर रही महिलाओं ने जिलाधिकारी से दोषी सर्जन के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।  सीएचसी अधीक्षक डॉ अरविंद मलिक का कहना है कि, सीएचसी पर आपरेशन की पूरी तैयारी थी। सर्जन के ना आ पाने के कारण कैम्प को रद्द करना पडा। आश्वस्त किया कि,जल्द दोबारा कैम्प कराया जाएगा।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें