[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




जिलाधिकारी के सख्त रुख के चलते मलकपुर शुगर मिल ने किया गतवर्ष के गन्ना मूल्य का बकाया भुगतान

जिलाधिकारी जितेंद्र प्रताप सिंह की सख्ती के चलते मलकपुर चीनी मिल ने सत्र 2022-23 में डाले गये गन्ना मूल्य का बकाया भुगतान कर दिया है।

बागपत, 19 फरवरी 2024 (यूटीएन)। जिलाधिकारी जितेंद्र प्रताप सिंह की सख्ती के चलते मलकपुर चीनी मिल ने सत्र 2022-23 में डाले गये गन्ना मूल्य का बकाया भुगतान कर दिया है। साथ ही कहा गया है कि, चालू सत्र के गन्ना मूल्य का भी यथाशीघ्र भुगतान कर दिया जाएगा। उल्लेखनीय है कि, मलकपुर स्थित एसबीईसी शुगर लिमिटेड पर गन्ने के बकाया का भुगतान न होने से जहां किसानों को आर्थिक तंगी झेलनी पड रही थी, वहीं सरकारी देयकों, बिजली बिल भुगतान आदि न होने से विभागीय राजस्व प्राप्ति भी लक्ष्य को नहींं छू रही थी तथा किसान धरना प्रदर्शन पर आमादा थे।
इस स्थिति में जिलाधिकारी जितेंद्र प्रताप सिंह ने सख्ती से मिल अधिकारियों व संबंधित विभाग को सख्त कार्यवाही के निर्देश दिए थे, जिसके चलते शुगर मिल के अध्यासी ने अपने पत्र में जिलाधिकारी को बताया कि, वर्ष 22-23 का पूर्ण भुगतान संबंधित गन्ना समितियों को कर दिया गया है तथा विगत सत्र का अब कोई भुगतान लंबित नही है। बता दें कि, जिलाधिकारी के सख्त रुख और किसानों का हितचिंतक जानकर शुगर मिल के अध्यासी ने अपने पत्र में आश्वस्त किया कि, आपके आदेश के अनुपालन में वर्तमान सत्र के गन्ना मूल्य का भी यथाशीघ्र भुगतान शुरू कर दिया जाएगा।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें