[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




जिला प्रशासन द्वारा डरोली भाई में जिला स्तरीय जनतक समागम में 100 से अधिक मिली शिकायतें

समागम में लोगों की समसस्याएं सुनने के अलावा विकास कार्यों संबंधी शिकायतें भी प्राप्त की जा रही है

पंजाब,29 मार्च 2023 (यूटीएन)। सरकार आपके द्वार मुहिम के तहत जिला प्रशासन मोगा द्वारा लोगों की शिकायतें सुनने व उनके हल के लिए जनतक समागम करने शुरू कर दिए हैं। इन समागम में डिप्टी कमिश्नर कुलवंत सिंह खुद शिरकत करके लोगों की समस्याओं से अवगत हो रहे हैं तथा तुरंत प्रभाव से विभागीय कार्रवाई करवा रहे हैं। इन समागम में लोगों की समसस्याएं सुनने के अलावा विकास कार्यों संबंधी शिकायतें भी प्राप्त की जा रही है। आज डिप्टी कमिश्नर मोगा द्वारा विधायिका डा. अमनदीप कौर अरोड़ा की मौजूदगी में गांव डरोली भाई में जिला स्तरीय जनतक समागम का आयोजन किया गया। यह जनतक समागम गुरुद्वारा बाबा गुरदित्ता साहिब के बैठक हाल में किया गया।
इस संबंधी जानकारी देते हुए डिप्टी कमिश्नर मोगा कुलवंत सिंह ने बताया कि इस प्रोग्राम में विभिन्न विभागों के उच्चाधिकारी शिकायतों के तुरंत निपटारे के उद्देश्य तहत हाजिर रहे। डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि इस जनतक समागम में 100 से अधिक व्यक्तियों ने शमूलियत करके अपनी समस्याएं जिला प्रशासन के सामने रखी, जिनमें बहुत शिकायतों का निपटारा मौके पर ही कर दिया गया तथा बाकी रहती शिकायतों के थोड़े समय में निपटारे के लिए मौके पर ही संबंधित विभागों के अधिकारियों को फारवर्ड कर दी गई। उन्होने कहा कि उनकी ओर से अधिकारियों को सख्त हिदायत की गई है कि इन शिकायतों को हल करने में किसी भी तर की ढील नहीं होनी चाहिए। इस मौके पर विधायक डा. अमनदीप कौर अरोड़ा ने कहा कि पंजाब सरकार लोगों की सरकार है।
पार्टी के वायदे अनुसार अब प्रशासनिक सेवाएं लोगों को उनके घरों पर ही मिलने लग गई है। प्रशासनिक अधिकारी खुद लोगों के द्वार जाकर लोगों की  समस्याओं का समयबद्ध ढंग से निपटरा कर रहे हैं, जो कि बहुत ही लोक पक्षीय व सराहनीय कदम है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार, लोगों व सरकार में संबंधों को और मजबूत करने के लिए लगातार प्रयत्नशील है। डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि प्रभावशाली प्रशासनिक सेवाएं मुहैया करवाने के उद्देश्य से जनतक मिलनी जारी रहेंगी। उन्होंने कहा कि भविष्य में होने वाली जनतक समागम में व्यक्ति अपनी शिकायत को लिखित रूप में पेश करने को पहल दी जाए। फोटो-मोगा के गांव डरोली भाई में जनतक समागम में शिकायतों को सुनती हुई विधायिका डा. अमनदीप कौर अरोड़ा, डिप्टी कमिश्नर कुलवंत सिंह।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें