[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




झुंझुनू जिला कलक्टर को मिला राज्य स्तर पर सम्मान

आईएम शक्ति योजना में प्रदेश में 51.59 फीसदी ऋण अकेले झुंझुनू में हुए थे स्वीकृत, विभागीय अधिकारी की श्रेणी में उप निदेशक विप्लव न्यौला को भी मिला सम्मान।

झुंझुनू, 14 मार्च 2023 (यूटीएन)। महिला कल्याण के क्षेत्रा में किये गये उत्कृष्ठ कार्यों के लिए झुंझुनू जिला कलक्टर लक्ष्मण सिंह कुड़ी एवं महिला अधिकारिता विभाग के उप निदेशक विप्लव न्यौला को मंगलवार को राज्य स्तरीय सम्मान से नवाजा गया। जयपुर के अरण्य भवन सभागार में अन्तर्राष्ट्रीय महिला सप्ताह के अन्तर्गत आयोजित हुए राज्य स्तरीय सम्मान समारोह में महिला एवं बाल विकास विभाग मंत्राी ममता भूपेश, उद्योग मंत्राी शकुंतला रावत, राजस्थान राज्य क्रीडा परिषद की अध्यक्ष डॉ. कृष्णा पूनियां, समाज कल्याण बोर्ड की अध्यक्ष अर्चना शर्मा ने इंदिरा महिला शक्ति प्रोत्साहन एवं सम्मान योजनान्तर्गत इंदिरा महिला शक्ति प्रोत्साहन योजना में सर्वाधिक संख्या में ऋण स्वीकृत करने वाले।
जिला कलेक्टर श्रेणी में उत्कृष्ठ कार्य के लिए झुंझुनू जिला कलक्टर को तथा विभागीय  अधिकारी की श्रेणी में उत्कृष्ठ कार्य के लिए महिला अधिकारिता विभाग के उप निदेशक विप्लव न्यौला को सम्मानित किया गया। राज्य स्तरीय समारोह में बैंक ऑफ बड़ौदा के कार्यवाहक अग्रणीय जिला प्रबंधक संजय कुमार सैनी एवं बीआरकेजीबी बैंक के टमकोर शाखा प्रबंधक निलेश सहारण को भी उक्त योजना में बेहतर कार्य करने के लिए सम्मानित किया गया। बीआरकेजीबी बैंक के क्षेत्राीय प्रबंधक सज्जन सिहाग ने बताया कि इंदिरा महिला शक्ति प्रोत्साहन एवं सम्मान योजना में बीआरकेजीबी बैंक की महत्वपूर्ण भूमिका रही है। जिले में 485 ऋणों में से 300 से अधिक ऋण स्वीकृत बीआरकेजीबी के द्वारा ही किया गया है।
राजस्थान-रिपोर्टर, (सुरेश सैनी)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें