[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




होली पर 10 करोड़ की शराब बिक्री, पिछले साल के मुकाबले से 25 प्रतिशत ज्यादा

मथुरा में होली पर दस करोड़ से ज्यादा की शराब लोगों ने पी।

मथुरा, 12 मार्च 2023 (यूटीएन)। मथुरा में होली पर दस करोड़ से ज्यादा की शराब लोगों ने पी। आबकारी विभाग के मुताबिक, यह पिछले साल के मुकाबले से 25 प्रतिशत ज्यादा है। मथुरा की होली देश भर में काफी फेमस है। होली को देखने के लिए देश विदेश से बड़ी संख्या में श्रद्धालु यहां आते हैं। श्रद्धालु यहां की होली का आनंद लेते हैं और रंगों में सराबोर होते हैं। इस बार दो वर्ष बाद सबसे ज्यादा श्रद्धालु ब्रज की होली देखने उमड़े। श्रद्धालुओं ने यहां जमकर होली की मस्ती की तो रंग गुलाल से खूब होली भी खेली। मथुरा में एक तरफ होली के अवसर पर श्रद्धालुओं की संख्या में इजाफा हुआ तो दूसरी तरफ आबकारी विभाग के लिए भी खुशियां भी लाई। इस बार मथुरा में होली के अवसर पर शराब की बंपर बिक्री हुई। शराब के शौकीनों ने जमकर जाम छलकाए। एक तरफ रंग गुलाल उड़ाया जा रहा था तो दूसरी तरफ शराब के शौकीनों ने खूब शराब पी।

होली के अवसर पर जमकर शराब के जाम छलकाए गए। यहां होली के दौरान दस करोड़ से ज्यादा की शराब की बिक्री हुई। जिला आबकारी अधिकारी ने बताया कि इस बार होली के अवसर पर दस करोड़ से ज्यादा की शराब बेची गई। जिससे राजस्व भी प्राप्त हुआ। मथुरा में वैसे तो होली 40 दिन तक चलती है। लेकिन सबसे ज्यादा होली यहां 5 दिन तक खेली जाती है। इस दौरान जहां जमकर होली खेली गई वहीं इन 5 दिनों में शराब के शौकीनों ने जमकर जाम पर जाम छलकाए। मथुरा में शराब की 622 से ज्यादा दुकान हैं। इनमें देशी, विदेशी, बीयर की दुकानें हैं। शराब की यह रिकॉर्ड बिक्री तब हुई है जब मथुरा में 8 जगह तीर्थ स्थल घोषित हैं। मथुरा में वृंदावन बरसाना नंदगांव, राधा कुंड, गोवर्धन, बलदेव, महावन, गोकुल के अलावा मथुरा श्री कृष्ण जन्मस्थान के दस किलोमीटर का क्षेत्र सीएम योगी ने तीर्थ स्थल घोषित किया हुआ है। इस क्षेत्र में शराब, मांस, अंडा आदि मादक पदार्थों की बिक्री पूरी तरह से प्रतिबंधित है।

पोर्टर-मथुरा, (दुर्गा प्रसाद) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें