[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




हाईटेंशन लाइन पर गिरी आकाशीय बिजली, आधा दर्जन गांवों में 36 घंटे से आपूर्ति ठप्प

क्षेत्र के पुरा महादेव गाँव में हाईटेंशन बिजली के तारों पर आकाशीय बिजली गिरने से आधा दर्जन गाँवों की विद्युत आपूर्ति ठप्प हो गई।

बालैनी, 06 मार्च 2024 (यूटीएन)। क्षेत्र के पुरा महादेव गाँव में हाईटेंशन बिजली के तारों पर आकाशीय बिजली गिरने से आधा दर्जन गाँवों की विद्युत आपूर्ति ठप्प हो गई। पिछले 36 घण्टे से इन गांवों के लोग, पशुओ के लिये चारा काटने और पीने के पानी को भी मजबूर हैं। शनिवार की दोपहर तेज हवा के साथ हुई ओलावृष्टि ने जहां किसानों की फसलों में जमकर तबाई मचाई, वहीं पुरा महादेव गाँव मे आकाशीय बिजली हाईटेंशन बिजली के तारों पर गिर गई थी।
जिसके चलते विद्युत् उपकरण फूंक गए और पुरा महादेव बिजलीघर से लगे बुढ़सैनी, मतानतनगर, मवीखुर्द हरियाखेड़ा, नंगला कांसा पुट्ठी आदि गाँवों की विद्युत् आपूर्ति पिछले 36 घण्टे से ठप्प पड़ी है। ग्रामीण जहाँ पशुओं के चारा काटने से परेशा हैं, वहीं बिजली न होने के कारण ग्रामीण भी पीने के पानी को तरस गए हैं। पुरा महादेव बिजली घर के जेई रामनिवास का कहना है कि, आकाशीय बिजली गिरने से लाईन में फाल्ट आ गया है, लगातार कर्मचारियों लगे हुए हैं, जल्द ही आपूर्ति चालू करा दी जाएगी।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें