[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




गुरुकुल के खिलाडियों ने गाजियाबाद में जीत कुनेडों चैम्पियनशिप में झटके स्वर्ण सहित अनेक मेडल

रुकुल विद्यापीठ के खिलाडियों ने गाजियाबाद में आयोजित जीत कुनैडों ताइक्वांडो प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन करते हुए कई मेडल जीते।

खेकड़ा, 02 मई 2023 (यूटीएन)। गुरुकुल विद्यापीठ के खिलाडियों ने गाजियाबाद में आयोजित जीत कुनैडों ताइक्वांडो प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन करते हुए कई मेडल जीते। मंगलवार को खिलाडियों को स्कूल प्रांगण में पहुंचने आ सम्मानित किया गया। गाजियाबाद में मेरठ मंडल की जीत कुनैडों ताईक्वांडो प्रतियोबिता का आयोजन किया गया, जिसमें गुरुकुल विद्यापीठ के खिलाडियों ने प्रतिभाग कर अपने खेल के जौहर दिखाए।
तथा खिलाड़ियों ने सीनियर वर्ग में द्वितीय स्थान प्राप्त किया। प्रधानाचार्या प्रभा सिंघल ने बताया कि  खिलाडी नवीश, इशिका, डिम्पल, अनुज, अंशुल और अभिनव ने स्वर्ण तथा रिया ने रजत, जबकि हिमांशु और नक्ष ने कांस्य पदक प्राप्त किया। विद्यापीठ में पहुंचने पर प्रबंधक मुकेश गुप्ता ने खिलाडियों को सम्मानित करते हुए प्रोत्साहित किया तथा कहा कि, खिलाडियों को हर संभव सुविधा प्रदान की जाएगी।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें