[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




घर मे आग लगने के मामले में पुलिस की कार्यवाई से असंतुष्ट परिजन, विधायक को दी जानकारी

परिवार सहमा हुआ है और उन्हें अपनी जान को खतरा बना हुआ है डर के कारण वो घर से बाहर भी नही निकल पा रहे।

पिंजौर,02 अप्रैल 2024 (यूटीएन)। विगत वीरवार सुबह करीब 3 बजे राजेश कुमार के घर के आंगन में साथ वाले खाली प्लाट से अज्ञात लोगों ने जवनशील पदार्थ गिराकर आग लगा दी थी। जिसमे कार और स्कूटी जलकर राख हो गई थी। जबकि परिजनों ने छत्त पर जाकर अपनी जान बचाई थी। घटना के चार दिन बाद भी पुलिस आरोपियों तक नही पहुंच पाई। जिसको लेकर परिजनों में भारी रोष है, सोमवार को कालका विधायक प्रदीप चौधरी परिजनों से मिलने पहुंचे और पूरी घटना से परिजनों ने विधायक प्रदीप चौधरी को अवगत करवाया।
राजेश ने विधायक को बताया कि अज्ञात लोगों ने घटना को जिस तरह से अंजाम दिया है। उसमें वो मेरे पूरे परिवार को मारने के लिए आए थे । इस घटना के बाद उनका परिवार सहमा हुआ है और उन्हें अपनी जान को खतरा बना हुआ है डर के कारण वो घर से बाहर भी नही निकल पा रहे। विधायक प्रदीप चौधरी ने मौके से ही मामले के जांच अधिकारी को फोन करके मामले को गम्भीरता से लेने को कहा, चौधरी ने बताया कि अगर पुलिस इसमे देरी करेगी उतने ही आरोपियों के नजदीक पहुंचने के सबूत खत्म होते जाएंगे। उन्होंने कहा कि वो परिजनों के साथ खड़े हैं अगर उन्हें परिवार के साथ पुलिस के उच्चधिकारियों के पास जाना पड़ा तो वहां भी जाएंगे, कहा कि प्रशासन को जहा भी सीसीटीवी कैमरे लगाए हैं उन्हें समय समय पर चैक करवाना चाहिए ताकि जो खराब है उन्हें ठीक करवाया जा सके।
टोल प्लाजा पर भी दोपहिया वाहनों के निकलने वाली लेन में भी सीसीटीवी कैमरे लगने चाहिए। परिजनों ने बताया कि उन्हें फोन पर धमकाया भी गया था उस नम्बर की भी जांच करके पुलिस उनसे पूछताछ करे। पुलिस को मामले को गम्भीरता से लेना चाहिए क्योंकि अगर आरोपियों को जल्द न पकड़ा गया तो परिवार के लिए खतरा बना रहेगा। इस मौके पर पवन कुमारी शर्मा, सचिन शर्मा, मान सिंह, अमन जैलदार सहित अन्य पड़ोसी भी मौजूद रहे।
हरियाणा-स्टेट ब्यूरो, (सचिन बराड़)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें