[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




गौ वंश के नाम पर मीले सत्ता के सुख में मदहोश हो गौ वंश को भूली सरकार

गौ वंश की सुरक्षा के नाम पर सत्ता में आने वाली भाजपा सरकार आज सत्ता के सुख में इतनी मदहोश है

कालका, 14 अगस्त 2023 (यूटीएन)। गौ वंश की सुरक्षा के नाम पर सत्ता में आने वाली भाजपा जजपा सरकार आज सत्ता के सुख में इतनी मदहोश है की सब कुछ देखकर भी अनजान हैं ये कहना है आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता व जिला अध्य्क्ष रंजीत उप्पल का जहाँ एक तरफ लगातार गौ रक्षा के नाम पर प्रदेश में हालात संवेदशील है।

वही कालका हल्के में आम तौर पर लावारिस भूख से तड़पती गौ वंश आपको हर चौंक चौराहे पर मिल जाएंगी। अक्सर सड़को पर इनकी भिड़ंत से आमजन को जान माल की हानि का सामना कर पड़ रहा है। हालात इतने बदतर हो गए हैं कि बाजार में आम नागरिकों का निकलना दुस्वार हो गया है जबकि कुछ ही कदमो की दूरी पर तहसीलदार, एस डी एम व, नगर पालिका का कार्यालय है।

जहाँ कालका नगर पालिका चेयरमैन व  प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद रहते हैं और प्रशासन और सरकार की आंखों पर पट्टी इस कदर बंधी हुई है कि जहां सारा दिन ये गौ वंश बाजार में उत्पात मचा रहे है लेकिन इन कार्यालयों के न कर्मचारियों को ये दिखाई देते हैं न अधिकारियों को कालका बाजार में कई बार हादसों के शिकार होने पर भी प्रशासन और सरकार के नुमाइंदे कुम्भकर्ण की नींद में सोए हुवे है।

सरकार द्वारा लाखों करोड़ों रुपये खर्च किये जाते हैं गौ वंश की सुरक्षा में लेकिन हालात ज्यों का त्यों है। कालका की जनता द्वारा लगातार इनकी शिकायत की जाती हैलेकिन इनके कान पर जु तक नही रेंग रही । जब भी कोई हादसा होता है प्रशासन और सरकार के नुमाइंदे लीपापोती कर दो चार दिन दिखाए देते हैं बाद में फिर यही हालत हो जाते हैं। वही जहां इन हालातों को देखते हुवे आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष का कहना है कि।

इस विषय पर प्रशासन पर स्थायी समाधान के लिए दबाव बनाएंगे, ऐसे गौ वंश की बेकदरी और हल्का वाशियों की जान जोखिम में नही डालने देंगे। प्रदेश सरकार हर मोर्चे पर विफल दिखाई दे रही है। हल्के व प्रदेश की जनता का रुख अब आम आदमी पार्टी की और हैं व रंजीत उप्पल अपने हल्के और प्रदेश की जनता को विश्वास दिलाता है कि जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने का काम करेंगे।

हरियाणा-स्टेट ब्यूरो, (सचिन बराड़)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें