[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




एम्स नई दिल्ली को कतार प्रबंधन के लिए आभा आईडी टोकन के निर्माण के लिए पहला पुरस्कार

राष्ट्रीय स्वास्थ्य प्राधिकरण ने अपने असाधारण योगदान की सराहना और मान्यता के प्रतीक के रूप में, एम्स, नई दिल्ली को अपनी स्थापना से लेकर अब तक सबसे अधिक संख्या में एबीएचए स्कैन और शेयर टोकन के उत्पादन में शीर्ष सुविधा के लिए पुरस्कार से सम्मानित किया।

नई दिल्ली, 26 सितंबर 2023 (यूटीएन)। भारत सरकार के आयुष्मान भारत डिजिटल स्वास्थ्य मिशन, जो दूरदराज और हाशिए पर रहने वाले समुदायों तक भी समावेशी स्वास्थ्य सेवा प्रदान करने की दिशा में एक छलांग है, ने दिल्ली के विज्ञान भवन में आरोग्य मंथन मंच की स्थापना के साथ अपनी दूसरी वर्षगांठ मनाई। एम्स नई दिल्ली ने अब तक 6 लाख स्कैन और शेयर टोकन उत्पन्न करके एबीडीएम के उद्देश्य में महत्वपूर्ण योगदान दिया है। यह एम्स को पूरे भारत में स्कैन और शेयर जेनरेशन में अग्रणी बनाता है।
राष्ट्रीय स्वास्थ्य प्राधिकरण ने अपने असाधारण योगदान की सराहना और मान्यता के प्रतीक के रूप में, एम्स, नई दिल्ली को अपनी स्थापना से लेकर अब तक सबसे अधिक संख्या में एबीएचए स्कैन और शेयर टोकन के उत्पादन में शीर्ष सुविधा के लिए पुरस्कार से सम्मानित किया। यह पुरस्कार 25 सितंबर 2023 को एनएचए द्वारा आयोजित आरोग्य मंथन 2023 के उद्घाटन समारोह में माननीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री प्रो. एस.पी. सिंह बघेल द्वारा प्रो. एम. श्रीनिवास को प्रदान किया गया।
यह मान्यता स्वास्थ्य सेवा के भविष्य को आकार देने में एम्स की महत्वपूर्ण भूमिका को रेखांकित करती है। ये उपलब्धियाँ स्वास्थ्य सेवा प्रौद्योगिकी को आगे बढ़ाने और रोगी स्वास्थ्य देखभाल में सुधार करने में इसके अटूट समर्पण की गवाही के रूप में खड़ी हैं।
विशेष संवाददाता, (प्रदीप जैन) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें