[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




एण्डटीवी के ‘हप्पू की उलटन पलटन’ के चार साल बेमिसाल!

एण्डटीवी की घरेलू काॅमेडी ‘हप्पू की उलटन पलटन‘ अपनी चैथी सालगिरह मना रही है।

मुंबई, 09 मार्च 2023 (यूटीएन)। एण्डटीवी की घरेलू काॅमेडी ‘हप्पू की उलटन पलटन‘ अपनी चैथी सालगिरह मना रही है। इस शो में दरोगा हप्पू सिंह (योगेश त्रिपाठी), उसकी दबंग दुल्हनिया राजेश (कामना पाठक), जिद्दी माँ कटोरी अम्मा (हिमानी शिवपुरी) और नौ शरारती बच्चों के मजेदार किस्से दिखाये गये हैं। यह शो अपनी गुदगुदाने वाली कहानियों से सफलतापूर्वक दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है। जश्न मनाने के लिये सारे कलाकारों और क्रू ने सेट पर केक काटा और एक-दूसरे को शुभकामनाएं दीं। शो की सफलता और चार साल पूरे होने पर एडिट।। प्रोडक्शंस के प्रोड्यूसर संजय कोहली, ने कहा, ‘‘जब आप कुछ ऐसा करते हैं, जिसमें आपको मजा आता है, तब हर दिन जश्न का दिन होता है और यह शो हमारे लिये रोजाना का जश्न है। यह पल बड़े ही खास हैं, क्योंकि इनसे हमारा विश्वास पक्का होता है कि हम सही कर रहे हैं और हमारे दर्शक हमारे काम से प्यार करते हैं और उसकी तारीफ करते हैं। मुझे एडिट।
की पूरी टीम, चैनल और सबसे महत्वपूर्ण, कलाकारों और क्रू पर बहुत गर्व है, जो इस शो को चलाने के लिये रोजाना बिना थके काम करते रहते हैं। मुझे याद है कि इस शो के आइडिया को लेकर हम कितने रोमांचित थे। और आज यह टेलीविजन के बेहतरीन काॅमेडी शोज में से एक है। इस शो की सफलता में बड़े समर्थन के लिये मैं दर्शकों का आभारी हूँ।’’दरोगा हप्पू सिंह की भूमिका निभा रहे योगेश त्रिपाठी ने कहा, ‘‘हप्पू की उलटन पलटन’ ऐसा शो है, जो मेरे दिल के बहुत करीब है। इस शो ने मुझे बहुत कुछ दिया है। पहचान, तारीफ और अपनापन। इस उपलब्धि के साथ मैं अपने काम के प्रति ज्यादा जिम्मेदारी का अनुभव कर रहा हूँ। सारा श्रेय दर्शकों को जाता है। किसी को हंसाना आसान नहीं है। काॅमेडी एक मुश्किल जोनर है। बीते वर्षों में इस शो को जो प्रतिक्रिया मिली है, उसे देखकर हम खुश हैं। इस सफर का हिस्सा बनना मेरा सौभाग्य है। मुझे सचमुच खुशी होती है, जब प्रशंसक मुझे योगेश के बजाए हप्पू सिंह कहकर पुकारते हैं।
इससे पता चलता है कि मेरे किरदार को लोग कितना पसंद और प्यार करते हैं।
उसने दर्शकों के दिल में एक खास जगह बनाई है। इस उपलब्धि पर मैं सारे कलाकारों, क्रू और चैनल की टीम को बधाई देता हूँ और लगातार समर्थन के लिये अपने प्रशंसकों, दर्शकों और परिवार का शुक्रिया करता हूँ।’’ राजेश सिंह, ऊर्फ रज्जो की भूमिका निभा रहीं कामना पाठक ने कहा, ‘‘इस उपलब्धि पर सभी को दिल से बधाई। ठीक चार साल पहले महाशिवरात्रि के आस-पास यह शो लाॅन्च हुआ था। और हमें पता नहीं था कि यह सफर इतना लंबा होगा और इस शो और इसके किरदारों को ऐसी लोकप्रियता मिलेगी। हमारे शो को चार साल पूरे हुए हैं और मैंने हाल ही में अपने शो की सफलता के लिये भगवान शिव से आशीर्वाद लेने और महाशिवरात्रि मनाने के लिये उज्जैन के महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन किये थे। प्रार्थना है कि उनका आशीर्वाद हमेशा बना रहे। यह हम सभी के लिये सचमुच बहुत खास पल है। कई लोगों को मुझे रज्जो कहकर पुकारते देखकर मैं बहुत खुश हुई। इस पर भी कि वे मेरे किरदार और हप्पू सिंह तथा कटोरी अम्मा से उसकी नोक-झोक को कितना पसंद करते हैं। ऐसे पल हमें प्रेरित करते हैं और हमें गर्व महसूस होता है। मुझे ऐसी कई उपलब्धियों की उम्मीद है।
तो हमारा शो देखते रहिये और हमें ज्यादा से ज्यादा प्यार दीजिये।’ कटोरी अम्मा की भूमिका निभा रहीं हिमानी शिवपुरी ने कहा, ‘‘चार साल हो गये! वक्त का पता ही नहीं चला! लेकिन मुझे कहना ही होगा कि यह एक खूबसूरत सफर रहा। इस शो को मिली प्रतिक्रिया देखकर हम खुश हैं, खासकर वक्त के साथ इसके हर किरदार को मिली लोकप्रियता और तकिया कलामों और डायलाॅग्स को दर्शकों के पसंद करने से। लोग दिल से बातों और कुछ यादगार दृश्यों को याद रखते हैं, जो कि एक प्यारी बात है! इस सफलता के लिये सभी को बधाई। यह हमारे प्रोड्यूसर्स, राइटर, डायरेक्टर, एक्टर्स और टेक्निशियंस की कड़ी मेहनत के बिना संभव नहीं था। इसलिये कड़ी मेहनत पर टीम को तारीफ मिलनी चाहिये और लगातार प्यार और समर्थन के लिये दर्षकों का आभार है।’’ कैट की भूमिका निभा रहीं गज़ल सूद ने कहा, ‘‘मैं हाल ही में इस शो से जुड़ी हूँ, लेकिन इस जश्न का हिस्सा बनकर मुझे लग रहा है कि मैं हमेशा से इस शो में थी। कलाकारों और टीम के टैलेंट के अलावा, प्यार और अपनेपन ने चार साल पूरे करने में हमारी मदद की है। ऐसे खूबसूरत शो से जुड़ना मेरा सौभाग्य है, जो लोगों को रोज हंसाता है। ‘हप्पू की उलटन पलटन’ के लिये तीन नहीं चार चीयर्स।’’
मुंबई-रिपोटर, (हितेश जैन)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें