[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




दिल्ली देहरादून कारिडोर में कट तथा किसानों की समस्याओं के लेकर पंचायत आयोजित

गांगनौली गांव में आवारा पशु व दिल्ली देहरादून इकोनामिक कॉरिडोर निर्माण में कट की मांग को लेकर किसानों की पंचायत में समस्या का समाधान न होने पर होली के बाद शीघ्र ही आंदोलन की चेतावनी दी गई।

दोघट, 07 मार्च 2023 (यूटीएन)। गांगनौली गांव में आवारा पशु व दिल्ली देहरादून इकोनामिक कॉरिडोर निर्माण में कट की मांग को लेकर किसानों की पंचायत में समस्या का समाधान न होने पर होली के बाद शीघ्र ही आंदोलन की चेतावनी दी गई। गांगनौली गांव में आयोजित किसानों की पंचायत में भाकियू के जिला महासचिव कुलबीर राठी ने कहा कि, सरकार किसानों की समस्याओं पर ध्यान नहीं दे रही है। किसानों की फसलों को आवारा पशु बर्बाद कर रहे हैं।
इस समस्या का अभी तक समाधान नहीं कराया गया है। वहीं दिल्ली देहरादून इकोनामिक कोरिडोर  में गांगनौली के पास कट न दिए जाने पर नाराजगी जताई। कहा कि, यदि शीघ्र कट नहीं दिया गया तो आंदोलन शुरू करेंगे।  पंचायत में मेरठ में होने वाली 10 मार्च की महापंचायत को सफल बनाने का आह्वान किया गया।  इस मौके पर संहस्रपाल, सहेंद्र, विनय, नरेंद्र,योगेंद्र, लक्ष्मण, सुबोध, आजाद, धर्मेंद्र, हिम्मत सिंह, सतेंद्र, प्रताप आदि मौजूद रहे।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें