[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




देश की एकता और अखंडता के लिए मुस्लिम समाज को जागरूक और तालीम हासिल करने का आह्वान

कस्बे में आयोजित आम जलसे में देश की एकता और अखंडता की तकरीरें की गई साथ ही मुफ्ती की तालीम हासिल करने वाले तीन बच्चों का सम्मानित किया गया।

खेकड़ा, 16 मार्च 2023 (यूटीएन)।  कस्बे में आयोजित आम जलसे में देश की एकता और अखंडता की तकरीरें की गई साथ ही मुफ्ती की तालीम हासिल करने वाले तीन बच्चों का सम्मानित किया गया। कस्बे की लाइन पार बस्ती में बीती रात  आयोजित मदरसा इस्लामिया अरबिया हिदायत उल इस्लाम के इजलास ए आम में देश भर से बडी संख्या में मुस्लिम समाज के लोग शामिल हुए। जिन्होंने अपनी तकरीरों में मुस्लिम समाज से कहा कि, विशाल भारत देश सर्वधर्म समभाव का देश है। मिली जुली संस्कृति में एक दूसरे के धर्मो का सम्मान वर्षो की पुरानी परम्परा है।
भारत की एकता अखंडता के लिए सभी भारतवासी मिलकर काम करें। देश की तरक्की के लिए बडी से बडी तालीम हासिल करें। जलसे में मुफती की पढाई पूरी करने वाले सावेज, साहिल और रेहान को मंच पर बुलाकर सम्मानित किया गया। प्रमुख अतिथियों में मुफ्ती अब्बास बिजरौल वाले, मुफ्ती मौलाना सरताज  मेरठ और मौलाना शकील लोनी ने शिरकत कर तकरीर की। संचालन में हाफिज नौशाद आलम, सभासद साबिर अंसारी, इमरान, सगीर अहमद, नासिर, आमिर, हाजी आमीन, डा जावेद, अब्दुल हकीम, रईसुद्दीन, वकील, मकसूद, नवाब आदि का सहयोग रहा।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें