[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




बसी में बलकटी सरिया के प्रहार से छह घायल, पुलिस ने किया आरोपियों का चालान

क्षेत्र के बसी गांव में मंगलवार की शाम परिवार के दो पक्षों के बीच संघर्ष हुआ।

खेकड़ा, 03 मई 2023 (यूटीएन)। क्षेत्र के बसी गांव में मंगलवार की शाम परिवार के दो पक्षों के बीच संघर्ष हुआ। संघर्ष में बलकटी और सरिया आदि से प्रहार किए गए, जिसमें दोनों पक्षों के 6 लोग घायल हो गए। पुलिस ने जानलेवा हमले आदि की धाराओं में आरोपियों का चालान कर दिया। क्षेत्र के बसी गांव में एक ही परिवार के अमित और संजय के बीच मंगलवार के देर शाम किसी बात को लेकर विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद संघर्ष में बदल गया। दोनों के परिजन भी संघर्ष में शामिल हो गए।
जिसमें दोनों और से एक दूसरे पर बलकटी सरिया और डंडों से प्रहार किए गए | इस दौरान एक पक्ष के चार और दूसरे पक्ष के 2 लोग घायल हो गए। पुलिस ने दोनों पक्षों की जानलेवा हमले बलवा और जान से मारने की धमकी देने आदि की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली। दोनों पक्षों द्वारा घायलों के साथ10 अज्ञात को आरोपी बनाया।  पुलिस ने घायल आरोपी अमित, अजय, मनोज, महक पाल, संजय और शिवकुमार को गिरफ्तार कर लिया। वहीं कोतवाली प्रभारी वीरेंद्र राणा ने बताया कि बुधवार को सभी गिरफ्तार आरोपियों का चालान कर दिया गया।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें