[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




ब्राइट आउटडोर मीडिया लिमिटेड के 5,548.00 लाख रुपए का एसएमई आईपीओ सब्सक्रिप्शन के लिए 14 मार्च को खुलेगा

कंपनी बीएसई-एसएमई एक्सचेंजों पर सूचीबद्ध करने के लिए 146 रुपए प्रति शेयर के हिसाब से 38,00,000 रुपये के इक्विटी शेयर 10 रुपये के अंकित मूल्य पर जारी करेगी

मुंबई, 16 मार्च 2023 (यूटीएन)। ब्राइट आउटडोर मीडिया लिमिटेड – विज्ञापन मीडिया सेवाएं प्रदान करने के व्यवसाय में आउट ऑफ होम (ओओएच) मीडिया सेवाओं के मामले में अग्रणी कंपनी का पब्लिक इश्यू 14 मार्च को सब्सक्रिप्शन के लिए खुलने वाला है। कंपनी 5,548.00 लाख रुपये जुटाने की योजना बना रही है।  कुछ उधारों के पूर्व भुगतान / पुनर्भुगतान, एलईडी होर्डिंग्स की खरीद, कार्यशील पूंजी आवश्यकताओं और सामान्य कॉर्पोरेट उद्देश्यों के लिए। पब्लिक इश्यू के लिए सब्सक्राइब करने की आखिरी तारीख 17 मार्च है। श्रेणी शेयर्स प्राइवेट लिमिटेड इस इश्यू की लीड मैनेजर है। कंपनी के शेयर बीएसई एसएमई एक्सचेंज प्लेटफॉर्म पर सूचीबद्ध होंगे।
आईपीओ में कंपनी 146 रुपए प्रति शेयर के हिसाब से 38,00,000 रुपये के इक्विटी शेयर 10 रुपये के अंकित मूल्य पर जारी करेगी (136 रुपये प्रति इक्विटी शेयर के प्रीमियम सहित) कुल 5,548.00 लाख रुपए तक आवेदन के लिए न्यूनतम लॉट आकार 1,000 शेयर है जो प्रति आवेदन 1.46 लाख रुपये होता है।  ब्राइट मीडिया आउटडोर लिमिटेड के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक योगेश लखानी ने अधिक जानकारी साझा करते हुए कहा, “हम प्रोडक्ट में नवीनता, अविष्कार, मजबूत डिजाइन, अद्वितीय सेवाओं और रणनीतिक स्थानों के माध्यम से आउट-ऑफ-होम विज्ञापन में उत्कृष्टता लाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हमारी सर्विस श्रंखला के मामले में होर्डिंग में रेलवे बोर्ड, रेलवे पैन।
ट्रांसफर स्टिकर, सिनेमा स्लाइड, प्रोमो, फुल ट्रेन, बस पैनल, फुल बस रैप, मोबाइल वैन, कियोस्क, ट्रैफिक बूथ, गैन्ट्री और विनाइल शामिल हैं। हमें उम्मीद है कि प्रस्तावित आईपीओ के बाद, हम अपनी विकास रणनीति को इस तरीके से आगे बढाने में सक्षम होंगे जो सेवाओं को लगातार गुणवत्ता प्रदान करते हुए सभी स्टेकहोल्डर्स के लिए बेहतर मूल्य क्रिएट करेंगे।” इश्यू से होने वाली आय में से कंपनी 1241.09 लाख रुपये का उपयोग कुछ उधारों के पुनर्भुगतान/पूर्व भुगतान के लिए करेगी, एलईडी होर्डिंग्स की खरीद के लिए 1310.18 लाख रु., कार्यशील पूंजी के लिए 1,826.53 लाख रुपये और सामान्य कॉर्पोरेट उद्देश्यों के लिए 1,109.60 लाख रुपए।
आईपीओ के बाद कंपनी की शेयर पूंजी 1,392.87 लाख करोड़ रुपये तक बढ़ जाएगी। पब्लिक इश्यू से पहले 1,012.87 लाख रुपए थी। कंपनी में प्रमोटर्स और प्रमोटर्स ग्रुप की 99.99% हिस्सेदारी है। आईपीओ के बाद प्रोमोटर समूह की हिस्सेदारी 72.72% होगी। 2005 में इनकॉरपोरेट हुई ब्राइट आउटडोर मीडिया लिमिटेड विज्ञापन सेवाएं प्रदान करने के व्यवसाय में लगी हुई है, जिसमें विज्ञापन मीडिया सेवाओं की पेशकश की जाती है, जिसमें आउट ऑफ होम (ओओएच) मीडिया सेवाएं शामिल हैं। हमारे सर्विस होर्डिंग में रेलवे बोर्ड, रेलवे पैनल, ट्रांसफर स्टिकर, सिनेमा स्लाइड, प्रोमो, फुल ट्रेन, बस पैनल, फुल बस रैप, मोबाइल वैन, कियोस्क, ट्रैफिक बूथ, गैन्ट्री और विनाइल शामिल हैं।
आउट-ऑफ़-होम (OOH) विज्ञापन और ग्राहकों को विभिन्न संचार समाधान प्रदान करने के अलावा। हमारी कंपनी मल्टी कल्चरल और एथनिक आउटडोर विज्ञापन अभियानों को सुनिश्चित करने वाली सेवाएं भी प्रदान करती है  जो हर रचनात्मक आवश्यकता, विचार और बजट के लिए दर्शकों को जोड़ती हैं और प्रभाव डालती हैं। ब्राइट आउटडोर का क्लाइंट डोमेन मुख्य रूप से विभिन्न व्यावसायिक क्षेत्रों में काम करने वाले कॉर्पोरेट ग्राहकों के इर्द-गिर्द घूमता है। मनोरंजन इंडस्ट्री, कंस्ट्रक्शन, शिक्षा, आभूषण, बीमा, वित्तीय सेवा प्रदाता, विमान, सरकारी संगठन आदि। कंपनी को 2000 सम्मान प्राप्त करने, अंतरराष्ट्रीय स्तर पर 5000 पुरस्कार प्राप्त करने और 43 वर्षों से मनोरंजन उद्योग, कॉर्पोरेट क्षेत्र और एफएमसीजी के 1000 क्लाइंट्स को सेवाएं देने के लिए वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स, 2022 में शामिल किया गया है।
मुंबई-रिपोटर, (हितेश जैन)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें