[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




भाई – भतीजे में घर की जमीन को लेकर विवाद, गिराई दीवार, की पिटाई, पुलिस एक्शन में

मीपुर बालैनी गाँव में एक घर में चल रहे विवाद में युवक पर उसके भाई और भतीजे ने किया हमला |

बालैनी, 06 जून 2023 (यूटीएन)। अमीपुर बालैनी गाँव में एक घर में चल रहे विवाद में युवक पर उसके भाई और भतीजे ने किया हमला | गिरा दी घर की दीवार। दीवार गिराने और मारपीट का वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल । पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मामले की दर्ज की रिपोर्ट। क्षेत्र के अमीपुर बालैनी गाँव में वीरेंद्र पुत्र ओमप्रकाश का अपने भाई ब्रजप्रकाश से घर की जमीन को लेकर विवाद चल रहा है।
रविवार को ब्रजप्रकाश अपनी पत्नी राजेश और बेटे सोनू के साथ वीरेंद्र के घर पहुँचा और सोनू द्वारा बनाई जा रही दीवार को जबरदस्ती गिरा गया। पीड़ित ने इसका विरोध किया, तो तीनों ने मिलकर पीड़ित की जमकर पिटाई की। पड़ोस के लोगो ने किसी तरह मामला शांत कराया। मारपीट और दीवार गिराने की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। पीड़ित की तहरीर पर बालैनी पुलिस ने तीनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें