[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




बच्चों की पढ़ाई-लिखाई में राइजिंग दीवास वेल्फेयर फाउंडेशन एनजीओ करेंगे मदद

कालका,06 अप्रैल 2024 (यूटीएन)। बुनियादी शिक्षा में बच्चों की पढ़ाई लिखाई में गैर सरकारी संगठन मदद करेंगे। आज राइजिंग दीवास वेल्फेयर फाउंडेशन की ओर से समाज मे एक अनूठी पहल की है । जिसमें पढ़ाई में अच्छे और घर से फाइनेंसिंग प्रॉब्लम के कारण मां-बाप अपने बच्चों को नहीं पढ़ पा रहे थे उन बच्चों के लिए राइजिंग दीवास वेल्फेयर फाउंडेशन की पूरी टीम ने उन बच्चों के पढ़ाई का पूरा खर्चा उठाने का निक फैसला लिया है.

 

प्रियंका राठौर ने बताया कि आज हमने कालका शहर में दो अलग-अलग जगहों के स्कूल में चार बच्चों को पढ़ाई का पूरा खर्चा देने का निर्णय किया है (राजकीय मॉडल संस्कृति प्राथमिक विद्यालय (टिपरा) स्कूल के दो छात्रों को और (राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय (टगरा) स्कूल के भी दो बच्चों को सालाना फीस देने का बेड़ा उठाया बच्चों के अभिभावकों ने एनजीओ के सदस्यों और स्कूल के अध्यापकों का धन्यवाद किया.

 

इस राइजिंग दीवास वेल्फेयर फाउंडेशन के द्वारा समाज में समय-समय पर नेक कार्यों को करने का प्रयास किया जा रहा है जिसमें हर महीने सरकारी अस्पताल में टीवी के मरीजों को प्रोटीन डाइट देने का काम भी किया जाता है इस मौके पर एनजीओ के सभी सदस्य मौजूद रहे अध्यक्ष प्रियंका राठौड़, सलाहकार अमिता शर्मा , मेंबर नीलम डोड मोजूद रहे.

 हरियाणा-स्टेट ब्यूरो, (सचिन बराड़)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें