[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




बॉलीवुड अभिनेत्री रशमी देसाई ने कैसे उनके गुरु उनके जीवन में एक प्रेरणा है इस बारे मे खुलकर बात की

मुंबई, 05 मार्च 2023 (यूटीएन)। एक गुरु एक मार्गदर्शक, एक प्रेरणा, एक शिक्षक है। एक गुरु भगवान है! अभिनेत्री रशमी देसाई के लिए, उनके गुरु उनके दक्ष व्यक्ति और निरंतर आशीर्वाद का स्रोत हैं। उन्होंने सिर्फ अपने गुरु के साथ खुद की एक तस्वीर साझा की। इस बारे में बताते हुए कि उनके गुरु ने उन्हे अपने जीवन को बदलने में कैसे प्रेरित किया है और कैसे एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, रश्मि ने खुलकर बात की।
तस्वीर में, रश्मि एक भारतीय पोशाक में सरल और सुंदर दिखती है। उन्होंने एक अच्छे बनारसी दुपट्टे के साथ एक कढ़ाई वाली हल्के गुलाबी रंग की कुर्ती में नजर आ रही है। माथे पर एकदम हल्के मेकअप और लाल बिंदी के साथ, वह अपने गुरु से आशीर्वाद प्राप्त करने के साथ चमकती है। वह कहती है, “वह हमेशा मेरे जीवन के हर फैसले लेते समय मेरा समर्थन करने और अपना हाथ पकड़ने के लिए।
हाजिर रहते है। मेरे गुरु मेरे जीवन का एक प्रिय हिस्सा रहे हैं और जब से मुजे याद है, उन्होंने मुजे  निर्देशित किया है और हमें असंख्य तरीकों से आशीर्वाद दिया है। वह एक अविश्वसनीय कोच और एक रत्न जैसे व्यक्ति की तरह है। उनके शब्द ज्ञान के मोती की तरह हैं जो दुनिया की समझ बनाते हैं और हमें शांति देते हैं। गुरु जी सबसे सरल आदमी हैं, लेकिन जीवन के लिए उनके पास सबसे गहरा दृष्टिकोण है।
मुंबई-संवाददाता, (हितेश जैन)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें