[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




अधिवक्ता की पिटाई करने वालें दोषी पुलिसकर्मियों को तत्काल निलंबित करें सरकार–राकेश शरण

सोनभद्र,03 मार्च 2024 (यूटीएन)। विगत दिनों प्रयागराज उच्च न्यायालय के अधिवक्ता मकसूद खान को पुलिस द्वारा उनके घर से उठाकर थाने ले जाकर पिटाई करने से प्रदेश के अधिवक्ताओं में गहरा आक्रोश व्याप्त है। अधिवक्ता मकसूद खां के पिटाई की घटना की जानकारी मिलने पर संयुक्त अधिवक्ता महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष राकेश शरण मिश्र ने इस संबंध में प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित पुलिस के उच्चाधिकारियों को पत्र भेजकर दोषी पुलिसकर्मियों के विरुद्ध कड़ी कारवाई करते हुए तत्काल निलंबन की मांग की है। उन्होंने पत्र में लिखा है कि प्रदेश में आए दिन कभी अपराधियों द्वारा तो कभी पुलिस द्वारा अधिवक्ताओं पर हमले होते रहते हैं जो बहुत ही कष्टप्रद है।

मिश्र ने एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट शीघ्र लागू करने की मांग करते हुए लिखा है कि यदि दोषी पुलिस कर्मियों के विरुद्ध आप द्वारा जल्द दंडात्मक कार्रवाई नहीं की गई तो प्रदेश के अधिवक्ताओं को आंदोलन के लिए बाध्य होना पड़ेगा जिसकी समस्त जिम्मेदारी सरकार की होगी।

सोनभद्र- ब्यूरो चीफ, ( मकसूद अहमद ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें