[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




अधिशासी अधिकारी ने किया नालों की सफाई का निरीक्षण

नागरिकों की जलभराव की शिकायत को संज्ञान में लिया और नालों की सफाई व्यवस्था का मौके पर जाकर निरीक्षण किया

पिहानी (हरदोई),30 मई 2023 (यूटीएन)। अधिशासी अधिकारी अमित कुमार सिंह ने नागरिकों की जलभराव की शिकायत को संज्ञान में लिया और नालों की सफाई व्यवस्था का मौके पर जाकर निरीक्षण किया। रामलीला रोड पर नाला निरीक्षण के दौरान अधिशासी अधिकारी ने नालों की सफाई समुचित रूप से ना पाए जाने पर सफाई कर्मचारियों के पेच कसे। ईओ ने कहा कि मानसून आ गया है। ऐसे में कार्य के प्रति शिथिलता सहीं नहीं है।
बंदर पार्क से मुरीद खानी होकर आने वाली नले की स्थित बहुत ही दयनीय है। इस नाले मे गन्दे पानी के निकास के समुचित व्यवस्था नहीं है और ना ही पक्के नले का निर्माण है। किसानों के खेतों के बीच से नाले का पानी निकलता है।ईओ ने निरीक्षण के दौरान कच्चे नाले की घुसकर सफाई व आसपास की जमे जलकुंभी को भी हटाने का निर्देश दिया। ईओ ने कहा कि जलकुंभी फंसे रहने से पानी का दवाब बढ़ता है। ऐसे में अगर प्रवाह सही होगा तो पानी आसानी से निकल जाएगा। ईओ ने नाले की जलकुंभी को तुरंत डिस्पोजल करने का निर्देश दिया।
नाला से निकलने वाले कचरा को तुरंत हटाएं – ईओ अमित कुमार सिंह ने कहा कि वे नाला की उड़ाही करायें। उसमें जमे कचरा को ठीक से हटायें। जिससे नाला उफनाये नहीं। साथ ही हिदायत दी के नाला से निकलने वाले कचरा को तुरंत हटायें। अन्यथ ऐसा नहीं करने पर वर्षा होते ही कचरा पुन: नाली में चला जाएगा। ईओ ने कहा कि अगर हल्की बारिश में भी नाला उफना जाता है तो यह चिंता की बात है। इस दौरान रमाकांत सक्सेना,अशोक कुमार, गोपाल कृष्ण अवस्थी अश्वनी बाजपेई, अरुण अग्निहोत्री, अमित जोशीआदि कर्मचारी मौजूद रहे।
हरदोई-स्टेट ब्यूरो,(लव कुश सिंह) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें