[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




आपराधिक घटना कारित करने से पहले ही दो को धरदबोचा, मिली पिस्टल, तमंचा व कारतूस

किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने के इरादे से खड़े दो युवकों को पुलिसिया नजर से भांपकर की गई पूछताछ और ली गई तलाशी |

बड़ौत, 04 मई 2023 (यूटीएन)। किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने के इरादे से खड़े दो युवकों को पुलिसिया नजर से भांपकर की गई पूछताछ और ली गई तलाशी | दोनों की निशानदेही पर मिला अवैध तमंचा, पिस्टल व‌ कारतूस | पुलिस ने किया गिरफ्तार | कोतवाली पुलिस ने बृहस्पतिवार की दोपहर पूर्वी यमुना नहर की पटरी पर संदेह की स्थिति में खड़े दो युवकों को गिरफ्तार किया, जो किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने की फिराक में थे। पुलिस ने उनकी निशानदेही पर एक तमंचा, एक अवैध पिस्टल और दो जिंदा कारतूस भी बरामद किएं हैं।
इंस्पेक्टर जनक सिंह चौहान को सूचना मिली कि, दो संदिग्ध युवक हथियारों के साथ पूर्वी यमुना नहर की पटरी पर खड़े हुए हैं और किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं। सूचना पर उन्होंने पुलिस टीम को मौके पर भेजा, तो आरोपी पुलिस को देख भागने लगे, लेकिन पुलिस ने उन्हें धर दबोचा। सीओ सविरत्न गौतम ने बताया कि ,पकड़़े बदमाशों मेें सुखदेव निवासी बदरखा और उस्मान निवासी गौरीपुर शामिल हैं। पूछताछ में उनकी निशानदेही पर एक अवैध तमंचा, एक अवैध पिस्टल और दो जिंदा कारतूस भी बरामद हुए हैं। दोनों को पकड़कर न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें