[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




84 कोसीय परिक्रमा में आए श्रद्धालु की हाईटेंशन लाई का करंट लगने से मौत

हरदोई, 04 मार्च 2023 (यूटीएन)। कोतवाली बेनीगंज क्षेत्र के अंतर्गत 84 कोसीय परिक्रमा में हत्या हरण तीर्थ पर स्नान करने के बाद बस पर कपड़े सुखा रहे एक श्रद्धालु की हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई है। घटना के बाद प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जनपद बलरामपुर के थाना हरैया क्षेत्र के अंतर्गत सिकंदर बोझी निवासी झीनमुन अपने पत्नी व बेटी के समेत करीब 70 यात्रियों के साथ ट्रेवल बस से 84 कोसीय परिक्रमा में हरदोई के हत्याहरण आया हुआ था। तीर्थ यात्रियों की बस हत्याहरण पर स्नान के लिए गई हुई थी।
वहां पर सभी स्नान कर रहे थे। नहाने के बाद सिकंदर बोझी बस पर चढ़कर कपड़े सुखाने के लिए डालने लगा। तभी वह हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। झीनमुन के साथ लगभग 70 श्रद्धालु ट्रेवल बस से हत्या हरण स्नान के लिए आए थे। घटना की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। एएसपी पश्चिमी दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि श्रद्धालु नहाने के बाद अपने कपड़े सुखाने के लिए बस के ऊपर चढ़ा था, जिससे वह 11 हजार हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
हरदोई-स्टेट ब्यूरो,(लव कुश सिंह) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें