[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




वरुण भगत सीजन 3 की घोषणा पर कहते हैं, “अनदेखी मेरा अब तक का सबसे बड़ा प्रोजेक्ट रहा है

एक्टर वरुण भगत इस समय बेहद खुश हैं, क्योंकि क्राइम थ्रिलर सीरीज अनदेखी के निमार्ताओं ने इसके नए सीजन की घोषणा कर दी है।

मुंबई, 10 मई 2023 (यूटीएन)। एक्टर वरुण भगत इस समय बेहद खुश हैं, क्योंकि क्राइम थ्रिलर सीरीज अनदेखी के निमार्ताओं ने इसके नए सीजन की घोषणा कर दी है। एक्टर ने कहा कि वे पांच महीने पहले शो की शूटिंग करने वाले थे, लेकिन शानदार कहानी तैयार करने के लिए लेखक को थोड़ा और समय लगेगा। वरुण ने लकी का किरदार निभाया है, जो एक जटिल किरदार है। अभिनेता समीक्षकों और दर्शकों के समान रूप से पसंदीदा प्रशंसक बनकर अपने सार को पूरी तरह से पकड़ने में कामयाब रहे हैं। और अब, प्रशंसकों की खुशी के लिए, अप्लॉज एंटरटेनमेंट ने घोषणा की है कि वे तीसरे सीजन के साथ वापस आ रहे हैं। अपकमिंग सीजन के लिए अपने उत्साह को व्यक्त करते हुए।
वरुण ने कहा, हमें पांच महीने पहले शो की शूटिंग करनी थी, लेकिन जैसा कि शो ने इतना अच्छा प्रदर्शन किया है, लेखक और समय चाहते थे, ताकि दर्शकों का मनोरंजन हो सके। वह आगे कहते हैं, जैसे-जैसे दिन नजदीक आ रहे हैं, मैं काफी उत्साहित और नर्वस महसूस कर रहा हूं। मैं खुद को शांत और जेन स्पेस में रखने की कोशिश कर रहा हूं,मैं बस शूटिंग शुरू करने के लिए उत्सुक हूं। अनदेखी मेरी अब तक की सबसे बड़ा प्रोजेक्ट है, इसलिए मैं उम्मीद कर रहा हूं कि नया सीजन पूरी कास्ट, टीम और देखने वाले सभी लोगों के लिए कुछ खास हो। सीजन 3 की घोषणा ने प्रशंसकों के बीच उत्साह पैदा कर दिया है, जो बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि आगे क्या होता है।
मुंबई-संवाददाता, (हितेश जैन)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें