[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




वोडाफोन आईडिया ने नया अनलिमिटेड नाइट डेटा पैक – ‘वी छोटा हीरो’ लॉन्च किया

आज की डिजिटल दुनिया में, मोबाइल इंटरनेट किसी के दैनिक कामकाज के लिए एक महत्वपूर्ण कारक बन गया है

नई दिल्ली, 02 जून 2023 (यूटीएन)। आज की डिजिटल दुनिया में, मोबाइल इंटरनेट किसी के दैनिक कामकाज के लिए एक महत्वपूर्ण कारक बन गया है – चाहे वह काम हो या मनोरंजन। हाइब्रिड वर्क कल्चर, अत्यधिक कंटेंट फ्लो, सोशल चैट और सर्फिंग, इमर्सिव गेमिंग आदि के साथ प्रीपेड ग्राहक डेटा कोटा खत्म होने की चिंता करते हैं। इसी समय, पिरामिड के निचले भाग के उपयोगकर्ता अभी भी अपनी मूलभूत आवश्यकताओं और आवश्यकताओं के लिए डेटा तक पहुँचने के लिए संघर्ष करते हैं। डेटा की कमी के इस अंतर को दूर करने के लिए  और समाज के सभी वर्गों तक डेटा पहुंच का लोकतंत्रीकरण करने के लिए।
अग्रणी दूरसंचार सेवा प्रदाता वीआई ने दो नए पाउच अनलिमिटेड नाइट डेटा पैक, ‘वी छोटा हीरो पैक’ के लॉन्च के साथ अपने ‘हीरो’ प्रस्ताव का विस्तार किया है। ये पैक प्रीपेड ग्राहकों को आधी रात से सुबह 6:00 बजे तक रु. एक दिन के लिए 17, और रु। 57 7 दिनों के लिए। वीआई का प्रयास प्रीपेड ग्राहकों के लिए पसंदीदा टेलीकॉम प्रदाता बनना है और इस अनूठे प्रस्ताव के माध्यम से पिरामिड के निचले स्तर के उपयोगकर्ताओं को असीमित डेटा एक्सेस का अनुभव करने का अवसर प्रदान करना है  पैक विशेष रूप से कॉलेज/हॉस्टल के छात्रों और शुरुआती नौकरी करने वालों के लिए डिज़ाइन किए गए हैं, जिनकी ब्रॉडबैंड सेवाओं तक पहुंच नहीं हो सकती है।
लेकिन रात में मूवी देखने, वीडियो स्ट्रीमिंग करने, संगीत सुनने, गेम खेलने, सर्फिंग करने, चैट करने के लिए हाई स्पीड डेटा की आवश्यकता होती है। काम करते हैं या पढ़ रहे हैं। वी के ग्राहक इन पैक्स का इस्तेमाल वीआई गेम्स खेलने, वीआई मूवीज और टीवी पर लेटेस्ट मूवीज और वीडियोज का लुत्फ उठाने या वीआई एप पर वी म्यूजिक पर अपने पसंदीदा नंबर सुनने के लिए भी कर सकते हैं। वीआई का उद्देश्य भारतीयों को उनकी जरूरतों को पूरा करने और अनंत संभावनाओं को अनलॉक करने वाले सार्थक समाधान डिजाइन करके आज और कल को फलने-फूलने में मदद करना है। इस अलग पेशकश का उद्देश्य पसंदीदा प्रीपेड दूरसंचार उपयोगकर्ता बनना है।
विशेष संवाददाता, (प्रदीप जैन) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें