[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




थाने में तैनात हैड कांस्टेबल ने बैरक में पंखे से लटककर की आत्महत्या

थाने में तैनात हैड कांस्टेबल ने अपनी बैरक की छत के पंखे से लटक कर की आत्महत्या।

छपरौली, 05 मई 2023 (यूटीएन)। थाने में तैनात हैड कांस्टेबल ने अपनी बैरक की छत के पंखे से लटक कर की आत्महत्या। हैड कांस्टेबल अमर राणा (35 वर्ष) निवासी पंजाबी बाग सदर कोतवाली सहारनपुर, करीब पांच वर्ष से थाने में तैनात थे। बीच में उनकी ड्यूटी डायल 112 पर भी लगी थी। वह 2006 के बैच में सिपाही पद पर भर्ती हुए थे।गुरुवार की शाम वह शामली से वीआईपी ड्यूटी करने के बाद लौटे थे और उन्हें शुक्रवार की सुबह भी वीआईपी ड्यूटी पर बुलंदशहर जाना था, जब शुक्रवार सुबह वह नहीं जागे, तो करीब साढ़े आठ बजे पता करने एक साथी कांस्टेबल को भेजा गया।साथी कांस्टेबल ने जाकर देखा कि।
अमर राणा का शव छत में लगे पंखे पर बंधी रस्सी से झूल रहा था। उसने तुरंत थानाध्यक्ष को सूचना दी। सूचना पाते ही पुलिस के हाथ पांव फूल गए और उन्होंने पुलिस अधीक्षक को सूचना दी। घटना के बाद मौके पर फॉरेंसिक टीम तथा पुलिस अधीक्षक पहुंचे और शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अमर राणा के परिवार में उनके पिता विनोद राणा, माता अंगूरी देवी, छोटा भाई अरुण राणा, पत्नी सोनिया तथा तीन बच्चे जिनमें दो बड़ी लड़की और एक छोटा लड़का है। इस बारे में थाना अध्यक्ष रवि रतन सिंह ने बताया कि, मामले की पूरी जांच कर कार्रवाई की जाएगी।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें