[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




सरकोनी गांव में स्थित देवी धाम के जीर्णोद्धार को लेकर रविवार को चार गाँव के लोगों की बैठक की गई

जिले के कांडी प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत सरकोनी गांव में स्थित देवी धाम के जीर्णोद्धार को लेकर रविवार को आचार्य सौरभ भारद्वाज के नेतृत्व में चार गाँव के लोगों की बैठक की गई।

गढ़वा, 07 मार्च 2024 (यूटीएन)। जिले के कांडी प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत सरकोनी गांव में स्थित देवी धाम के जीर्णोद्धार को लेकर रविवार को आचार्य सौरभ भारद्वाज के नेतृत्व में चार गाँव के लोगों की बैठक की गई।

बैठक में उपस्थित सरकोनी पंचायत की पूर्व मुखिया मीना देवी, अरुण सिंह, प्रवीण सिंह, अनिल सिंह, धनंजय सिंह, सुरेश मिस्त्री, पारस सिंह, गंगा पासवान, लालमुनि राम, सुशीला कुंवर, सुधीर सिंह, दुर्गावती देवी, बचेल राम, अनिल सिंह, राजेन्द्र पासवान सहित दो दर्जन लोगों ने सर्व सम्मति से देवी धाम के जीर्णोद्धार सहित दक्षिण भारत शैली में मंदिर के गुंबद व कलश निर्माण का प्रस्ताव पारित किया।

मंदिर के जीर्णोद्धार को लेकर एक कमिटी का निर्माण किया गया, जिसमें प्रवीण कुमार सिंह को अध्यक्ष बनाया गया है।बैठक की समाप्ति के बाद दर्जनों लोगों ने मंदिर जीर्णोद्धार कार्य के लिए सहयोग राशि भी प्रदान किया।

झारखंड- संवाददाता, (विवेक चौबे) | 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें