[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




शाहरुख खान की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म जवान ने पूरे देशभर में मचा दिया तहलका

जवान कठिन अनुशासित सैनिक से लेकर प्यार में डूबे कमजोर आदमी तक, जवान शाहरुख़ के प्रदर्शन अभिनय की मास्टर क्लास है। "Bow Down To King Khan, वो बॉलीवुड के सच्चे भगवान है। -ज्योति सक्सेना

मुंबई, 21 सितंबर 2023 (यूटीएन)। शाहरुख खान ने हाल ही में देश में तहलका मचा दिया क्योंकि उनकी फिल्म जवान बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। ‘जवान’ का बुखार इंटरनेट पर छाया हुआ है और प्रशंसक अपना उत्साह रोक नहीं पा रहे हैं और अब, ज्योति सक्सेना भी इस महफ़िल में शामिल हो गई हैं। सिनेमा में अपने बेदाग अभिनय कौशल और समझदार स्वाद के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री ज्योति सक्सेना, शाहरुख की नवीनतम ब्लॉकबस्टर, “जवान” का जादू देखने के लिए गई। फिल्म पर उनकी प्रतिक्रिया प्रसिद्ध निर्देशक एटली द्वारा तैयार की गई है जो वाकई में काबिले तारीफ है।
फिल्म जवान देखने के बाद अभिनेत्री ज्योति कहती हैं, “जवान” किसी से कम नहीं है एक सिनेमाई रत्न जिसने मुझे आश्चर्यचकित कर दिया है और गहराई से प्रभावित किया है। यह बहादुरी, बलिदान और अटूट देशभक्ति की एक मनोरंजक कहानी है जो आपको हमारे देश की रक्षा करने वाले बहादुर सैनिकों के प्रति गर्व और आभारी महसूस कराएगी। “जवान” सभी प्रशंसाओं का पात्र है। इस रत्न को सिल्वर स्क्रीन पर लाने के लिए निर्माताओं को सलाम “किंग खान को नमन वह बॉलीवुड के सच्चे भगवान हैं। एक सख्त और अनुशासित सैनिक से लेकर प्यार में डूबे और कमजोर आदमी तक, शाहरुख का प्रदर्शन अभिनय में एक मास्टर क्लास है।
यह एक सच्ची उत्कृष्ट कृति है जिसे बॉलीवुड ने अपने सभी प्रशंसकों को उपहार में दिया है। जिनमें शामिल हैं मुझे ज्योति आगे कहती हैं, ‘जवान’ का हर फ्रेम एक विजुअल ट्रीट है और जिस तरह से कहानी सामने आती है वह आपको अपनी सीट से बांधे रखती है। निर्देशक एटली ने एक बार फिर एक आदर्श सिनेमाई अनुभव बनाने में अपनी महारत साबित की है। यदि आपने अभी तक फिल्म नहीं देखी, आप किसका इंतज़ार कर रहे हैं, बस जाइए और इस शानदार कृति को देखिए।
मुंबई-रिपोर्टर, (हितेश जैन)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें