[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




पूर्व मकान मालिक को घर में शराब पीने से रोकना पडा भारी, हलवाई की पत्नी व बेटों की हुई पिटाई, एक की मौत

क्षेत्र के सिंघावली अहीर गाँव में हलवाई के बेटे की हत्या, पूर्व मकान मालिक से शराब पीने को लेकर हुआ था विवाद |

अमींनगर सराय, 30 मई 2023 (यूटीएन)। क्षेत्र के सिंघावली अहीर गाँव में हलवाई के बेटे की हत्या, पूर्व मकान मालिक से शराब पीने को लेकर हुआ था विवाद | मृतक की माँ ने लगाया पूर्व मकान मालिक पर हत्या का आरोप |सिंघावली अहीर गांव में बीती रात हलवाई के घर पर पूर्व में मकान मालिक रहे व्यक्ति को शराब पीने से रोकने को लेकर विवाद हो गया जिसमें मकान मालिक ने पत्नी व बेटे की पिटाई कर दी। अचानक घर पहुंचे दूसरे बेटे ने जब विरोध किया, तो उसको भी बुरी तरह पीटकर अधमरा कर दिया गया | सुबह जब युवक को जगाया गया, तो वह मृत पडा मिला।
मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं मृतक के पिता ने गांव के ही व्यक्ति के खिलाफ हत्या की तहरीर दी है। मेरठ के खिवाई के रहने वाला आसे का परिवार लम्बे समय से सिंघावली अहीर गांव में पवन यादव पुत्र बलजीत के घर किराए पर रहता था। अभी कुछ दिन पहले आसे ने गांव में ही दूसरी जगह मकान किराए पर लिया था। आसे व उसके तीन बेटे हलवाई व कारीगर का काम करते थे। बताया गया कि,सोमवार की रात करीब 9 बजे पवन पुत्र बलजीत, आसे के मकान पर पहुंचा और वहां बैठकर शराब पीने लगा।
आसे कि पत्नी शशि ने पवन को घर में शराब पीने से मना किया, तो पवन ने महिला के साथ मारपीट की, जिससे उसके हाथ मे चोट आ गई।इसबीच बेटा मोनू घर पहुंचा और झगड़ा देखकर उसने भी विरोध किया, लेकिन पवन ने उसकी जमकर पिटाई की। शोर शराबा सुनकर ग्रामीण इकट्ठा हो गए और मामले को शांत कराया।  सुबह आसे की पत्नी शशि ने जब मोनू को काम पर जाने के लिए उठाया, तो वह मृत निकला। मृतक के पिता ने थाना पुलिस को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंचीं पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पीएम के लिए भेज दिया।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें