[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




मीतली रजवाहे की पटरी पर सड़क के निर्माण कार्य का चेयरपर्सन नीलम धामा ने किया शुभारम्भ

लोक निर्माण विभाग ने आखिर मीतली रजवाहे मार्ग की सुध ले ही ली।

खेकड़ा, 13 मार्च 2024 (यूटीएन)। लोक निर्माण विभाग ने आखिर मीतली रजवाहे मार्ग की सुध ले ही ली। सोमवार को उसने गड्ढों में तब्दील क्षतिग्रस्त मार्ग पर काली सड़क का निर्माण शुरू कर दिया। नगर पालिका चेयरपर्सन नीलम धामा ने नारियल फोडकर सड़क का निर्माण कार्य शुरू कराया।
मीतली रजवाहा मार्ग दिल्ली आने जाने का छोटा रास्ता है। खेकड़ा के साथ ही समूचे क्षेत्र के ग्रामीण इसी मार्ग से दिल्ली आते जाते हैं। पिछले काफी दिनों से यह मार्ग क्षतिग्रस्त होने के साथ गहरे गड्ढों में तब्दील बना हुआ था, जिससे लोगों को आवागमन करते समय परेशानी उठानी पड़ रही थी तथा क्षेत्रवासी क्षेत्रीय सांसद और विधायक से मार्ग पर काली सड़क का निर्माण करवाने की मांग करते आ रहे थे।
अब लोक निर्माण विभाग ने क्षतिग्रस्त मार्ग की सुध ली है। सोमवार को उसने खेकड़ा से मार्ग पर काली सड़क का निर्माण कार्य शुरू कराया है। चेयरपर्सन नीलम धामा ने नारियल फोड़कर विधिवत् सड़क का निर्माण कार्य शुरू कराया। कस्बे और क्षेत्र के लोग सड़क का निर्माण कार्य शुरू होने से गदगद हैं।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें