[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




केजरीवाल के भ्रष्टाचार की गूंज अब दिल्ली के घर-घर तक सुनाई देगी: बैजयंत जय पांडा

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के झूठ को उजागर करने के लिए आज दिल्ली भाजपा के प्रभारी बैजयंत जय पांडा एवं अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने "झूठा कहीं का" कैम्पेन को लोंच किया। 

नई दिल्ली, 07 मई 2023 (यूटीएन)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के झूठ को उजागर करने के लिए आज दिल्ली भाजपा के प्रभारी बैजयंत जय पांडा एवं अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने “झूठा कहीं का” कैम्पेन को लोंच किया।  इस अवसर पर नेता प्रतिपक्ष  रामवीर सिंह बिधूड़ी, सांसद डॉ हर्षवर्धन एवं गांधी स्मृति के उपाध्यक्ष विजय गोयल एवं कैम्पेन संयोजक अशोक गोयल ने भी संबोधित किया  बैजयंत जय पांडा ने कहा कि 14 वीडियो वैन दिल्ली के सभी 14 जिलों के लिए रवाना हुई है जिसमें एक 27 मिनट की वीडियो में केजरीवाल के दिल्ली की जनता से बोले झूठ, मक्कारी और भ्रष्टाचार की कहानी चलाई जाएगी।
खुद को आम आदमी कहते-कहते आज केजरीवाल ने 45 करोड़ रुपये की लागत से दिल्लीवासियों की गाढ़ी कमाई को लूटकर अपना राजमहल बनवाने में जो भ्रष्टाचार किया है, उसकी गूंज अब  दिल्ली के घर-घर तक सुनाई देगी। उन्होंने कहा कि आज दिल्ली की जनता जान चुकी है कि आखिर केजरीवाल के भ्रष्टाचार रुपी पर्दे के पीछे क्या छिपा हुआ था।
दिल्ली भाजपा प्रभारी ने कहा कि जब शराब नीति में भ्रष्टाचार की खबरें आई तो उस वक्त अहंकारी केजरीवाल सरकार ने चुनौती दी थी कि अगर नीति में कोई भ्रष्टाचार हुआ है तो अरेस्ट करो और आज मनीष सिसोदिया जेल के अंदर हैं। उन्होंने दिल्लीवासियों से आवाहन किया कि केजरीवाल सरकार से सवाल पूछना चाहिए कि आखिर क्यों एक मंत्री को 10 महीने से और दूसरे को 3 महीने  से जेल से बेल नहीं मिल रहा है।
एक करोड़ रुपये पर्दे पर खर्च करने वाले केजरीवाल किसी भी तरीके से आम आदमी नहीं लग रहे हैं।  प्रदेश अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा कि केजरीवाल का 45 करोड़ रुपये अपने आवास पर खर्च करना विषय तो है लेकिन उन पैसो को खर्च करने का तरीका भी गलत है। जिस उद्देश्य के साथ आज यह वीडियो वैन रवाना किया जा रहा है, वह जब तक पूरा नहीं होता तब तक भाजपा का संघर्ष जारी रहेगा और ऐसे ही केजरीवाल के झूठे और मक्कार चेहरे को बेनाकाब करते रहेंगे।रामवीर सिंह विधूड़ी ने कहा है की यह विडिओ ना सिर्फ वैन के माध्यम से बल्कि सोशल मीडिया पर भी बड़ा प्रभाव डाल कर अरविंद केजरीवाल की पोल खोलेगी। डा. हर्षवर्धन ने कहा हमने यह विडिओ जो लोंच की है यह एक प्रयास है केजरीवाल के झूठ उजागर करने का और हम इसे हर घर तक हर मोबाइल तक पहुंचायेंगे।
विशेष संवाददाता, (प्रदीप जैन) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें