[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




इनर व्हील क्लब कालका हील्स की तरफ़ से व्हाइट हाउस पिंजौर में फ्री मेमोग्राफ़ी और हड्डियों की जांच का कैंप लगाया गया

अमृत केंसर फाऊंडेशन चंडीगढ़ की टीम द्वारा ये टेस्ट किए गए। जिसमें महिलाओ में होने वाले स्तन कैंसर तथा हड्डियों की जांच की गई।

पिंजौर, 07 मई 2023 (यूटीएन)। अपने सम्बोधन मे क्लब प्रधान रेखा थापर ने बताया कि क्लब विशेष रूप से महिलाओं ओर बच्चीयों के सशक्तिकरण, उथान एवं आत्मनिर्भर बनाने के लिए प्रतिबद्ध है। क्लब समय समय पर मेडिकल कैम्प, ब्लड डोनेशन कैम्प, किशोरावस्था एवं गर्भवती महिलाओं को आने वाली समस्याओ की जानकारी संबंधित कैम्प लगाता रहता है। क्लब वातावरण एवं शहर को स्वछ बनाने की दिशा मे काम कर रहा है जिसके लिए समय समय पर पौधरोपण करता है एवं स्वच्छता के लिए लोगो को जागरूक करता है। प्रोजेक्ट चैयरमैन गुलशन गांधी ने बताया कि स्तन कैंसर के लक्षण शुरुआत में नजर नहीं आते है। जिस से इसका पता नही चलता और हमारे देश की अधिकतर महिलाएं अपने प्रति जागरूक नहीं है  क्लब के सदस्यों ने बहुत सी महिलाओं से बात की और उन्हें इस टेस्ट के बारे में समझाया।

कैंप में 40 महिलाओ का मेमोग्राफी टेस्ट और बहुत लोगो का हड्डियों का टेस्ट किया गया। डिस्ट्रिक 308 की पी डी सी एवम जेड सी सी कांता कपूर ने कैंप में आकर सभी मेंबर्स की हौसला अफजाई की, डाक्टर अरुणा गोयल का कैंप में भरपूर सहयोग रहा। आसपास के सभी लोगो ने कैंप में आकर लाभ उठाया। समाज सेवी संत राम शर्मा (व्हाइट हाउस) ने  कैंप में अपना योगदान दिया ये समय समय पर समाजसेवा के कार्य क्षेत्र में करते रहते है। आए हुए टेक्नीशियनस को मोमेंटो देकर कर उनका आभार प्रकट किया गया। तथा आए हुए मेहमानों को उपहार और फूल देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर क्लब के सदस्य उप प्रधान  मोनिका खोसला, पूर्व प्रधान सोनिया गुप्ता, सेक्रेटरी ललिता शर्मा, आई एस ओ आरती चांदला, एडिटर संगीता राणा , नितिका सेठी, रीना बिंदल, पूनम शर्मा उपस्थित रहे।

 हरियाणा-स्टेट ब्यूरो, (सचिन बराड़)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें