[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




हृदेश बेस्ट एआरपी तो कमलेश को मिला बेस्ट मोटिवेटर का सम्मान

गत 5 सितंबर शिक्षक दिवस से लेकर 5 अक्टूबर अंतरराष्ट्रीय शिक्षक दिवस तक देश के विभिन्न जनपदों के सरकारी स्कूलों में बेहतरीन कार्य करने वाले शिक्षकों को सम्मानित किया जाना था

सोनभद्र, 10 अक्टूबर 2024 (यूटीएन)। सभी के लिए सरकारी शिक्षा, बेहतर हो हमारी शिक्षा के संकल्पना को संजोए नवोदय क्रांति परिवार भारत के संस्थापक गुरुजी संदीप ढिल्लों देश के लगभग 28 राज्यों के सरकारी स्कूलों में नवाचार व तकनीकि शिक्षा पर कार्य कर रहें है। समय समय पर सरकारी स्कूलों में कार्यरत कर्मचारियों को उनके नवाचारी गतिविधियों व बेहतरीन कार्यों के लिए संस्था द्वारा सम्मानित भी किया जाता है।

गत 5 सितंबर शिक्षक दिवस से लेकर 5 अक्टूबर अंतरराष्ट्रीय शिक्षक दिवस तक देश के विभिन्न जनपदों के सरकारी स्कूलों में बेहतरीन कार्य करने वाले शिक्षकों को सम्मानित किया जाना था, जिसके क्रम में यूपी के चीफ़ स्टेट मोटीवेटर उमेश कुमार के द्वारा सोनभद्र के रॉबर्ट्सगंज ब्लॉक में कार्यरत अकादमिक रिसोर्स पर्सन हृदेश कुमार सिंह को बेस्ट एआरपी के लिए।

और इंग्लिश मीडियम मॉडल प्राइमरी स्कूल दुरावल खुर्द में कार्यरत शिक्षक कमलेश कुमार गुप्त को यूपी व झारखंड के शिक्षकों के मध्य नवाचार को प्रेरित करने के लिए बेस्ट स्टेट मोटीवेटर से सम्मानित किया गया है। इन शिक्षकों के सम्मानित होने पर जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी, खंड शिक्षा अधिकारी एवम् शिक्षक साथियों ने हर्ष व्यक्त करते हुए बधाई दी है।

सोनभद्र-  ब्यूरो चीफ, ( मकसूद अहमद ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें