[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




दिल्ली में “द केरल स्टोरी“ को मनोरंजन कर से मुक्त कर लड़कियों के लियें फिल्म के विशेष शो आयोजित करने की मांग

इस फिल्म “द केरल स्टोरी“ को केवल बालिगों को देखने के लिये।

नई दिल्ली, 07 मई 2023 (यूटीएन)। दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को पत्रकार लिखकर लव जिहाद, धर्मांतरण एवं निर्दोष लड़कियों को आतंकवाद की ओर धकेलने जैसे गम्भीर मुद्दे पर बनी नव प्रदर्शित फिल्म “द केरल स्टोरी“ की ओर आकृष्ट कर मांग की है कि मुख्यमंत्री इस सामाजिक महत्व की फिल्म को सिनेमाघर में जा कर देख कर और इस फिल्म को मनोरंजन कर से मुक्त करके इस फिल्म को प्रोत्साहन दें। भाजपा प्रवक्ता ने पत्र में मुख्यमंत्री से कहा है कि इस फिल्म “द केरल स्टोरी“ को केवल बालिगों को देखने के लिये।
“ए“ सर्टिफिकेट दिया है जबकि आजकल समाज में 15-16 वर्ष की लड़कियों पर लव जिहाद का खतरा सबसे बड़ा दिख रहा है। अतः मुख्यमंत्री फिल्म सेंसर बोर्ड को सम्पर्क कर इसे दिल्ली के लिये “यू-ए“ सर्टिफिकेट दिलवायें ताकि संवेदनशील वर्ग की अधिकाधिक लड़कियों को यह फिल्म दिखा कर जागरूक किया जा सके। पत्र में भाजपा प्रवक्ता ने मुख्यमंत्री से कहा है कि स्कूलों में 11वीं, 12वीं की लड़कियों के साथ ही ग्रेजुएशन कर रही लड़कियां भी लव जिहाद की आसान शिकार बनती हैं इस लिए यह फिल्म “द केरल स्टोरी“ इन लड़कियों को विशेष शो का आयोजन कर दिखाई जाये।
विशेष संवाददाता, (प्रदीप जैन) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें