[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




बम-बम भोले डाक कावड़ संघ का जत्था पशुपति नाथ नेपाल की यात्रा के लिए हुआ रवाना

मोगा के भारत माता मंदिर में पूजा अर्चना करने के बाद पशुपति नाथ नेपाल की यात्रा के लिए रवाना होते हुए बम-बम भोले डाक कावड़ संघ के पदाधिकारी।

पंजाब, 02 जून 2023 (यूटीएन)। बम-बम भोले डाक कावड़ संघ का जत्था पशुपति नाथ नेपाल की यात्रा के लिए आज सुबह रवाना हुआ। सर्वप्रथम भारत माता मंदिर में पंडित महेन्द्र नारायण झा के नेतृत्व में बम-बम भोले डाक कावड़ संघ के पदाधिकारियों ने भगवान शिव की पूजा अर्चना करके  शिवलिंग पर गंगा जल, दूध, शहद को चढ़ाकर संकल्प लिया। इस मौके पर बम-बम भोले डाक कावड़ संघ के विनीत कुमार वीनू, आनंद जैन व  अमित मित्तल ने कहा कि पिछले वर्ष यह जत्था हरिद्वार से पावन गंगा जल 72 घंटों में पैदल लाकर मोगा में शिवरात्रि पर गंगा जल शिवलिंग पर अर्पित किया गया था।

वहीं केदारनाथ धाम की यात्रा भी की गई थीं। इस वर्ष कावड़ संघ का जत्था पशुपति नाथ नेपाल में भगवान शिव के दर्शनों के लिए रवाना हुआ है। उन्होंने  कहा कि जुलाई माह में भगवान शिव की सावन माह की आ रही शिवरात्रि के उपलक्ष्य में इस बार भी कावड़  संघ का जत्था हरिद्वार के लिए 72 घंटे में डाक कावड़ द्वारा गंगा जल लाकर मोगा शहर में विशाल शोभा  यात्रा निकालते हुए भगवान शिव के शिवलिंग भारत माता मंदिर मोगा में जलाभिषेक किया जाएगा। इस दौरान  भगवान शिव के जयघोष जयकारें लगाते हुए जत्था नेपाल के लिए रवाना हुआ।

पंजाब- स्टेट ब्यूरो,( हैप्पी ढंड ) ।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें