[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




भाकियू के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौ नरेश टिकैत ने चुनावी रंजिश में मारे गए गजेंद्र फाटा के परिजनों को दी सांत्वना

भाकियू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत ने चुनावी रंजिश का शिकार हुए गजेंद्र फाटा के निवास पर पहुंचकर पीड़ित और शोकाकुल परिजनों को दी सांत्वना।

छपरौली, 30 मई 2023 (यूटीएन)। भाकियू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत ने चुनावी रंजिश का शिकार हुए गजेंद्र फाटा के निवास पर पहुंचकर पीड़ित और शोकाकुल परिजनों को दी सांत्वना। शोक से उबर कर आगे बढने की दी नसीहत | सांत्वना के दौरान ही चौ नरेश टिकैत ने आरोप लगाया कि, मौजूदा सरकार अपराधियों को संरक्षण देने वाली सरकार है, इस सरकार में अपराधी खूब फल फूल रहे हैं। उन्होंने बताया कि, मौजूदा सरकार में उनके ऊपर भी 20 साल पुराने केस की तहकीकात शुरू कर दी गई है।
इस बीच गजेंद्र फाटा के पिता वीरसेन तथा भाई भूदेव ने नरेश टिकैत से विनती करते हुए कहा कि, वह मामले के खुलासे में तथा मुख्य अभियुक्त के गिरफ्तार होने में पुलिस की सहायता करें तथा गजेंद्र फाटा के परिजनों के हित को ध्यान में रखते हुए मुख्य अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए पुलिस को कहें, इस पर नरेश टिकैत ने बताया कि, वह पुलिस पर किसी भी तरह का दबाव डालने के लिए सक्षम नहीं हैं। उन्होंने गजेंद्र फाटा के पिता वीरसेन तथा भाई भूदेव को कहा कि, आपका भारी नुकसान हुआ है।
लेकिन इस नुकसान को झेल कर आगे बढ़ने की तैयारी करें, बदला लेने की तैयारी ना करें। इस पर मृतक गजेंद्र फाटा के भाई भूदेव ने कहा कि, या तो प्रशासन न्याय करेगा अन्यथा हम खुद करेंगे। भाकियू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने मृतक गजेंद्र फाटा के आवास पर पुलिस की गाड़ी के खाली ही खडी होने पर विरोध जताया। उन्होंने बताया कि, यह मौजूदा सरकार में ही संभव है कि, पुलिस की गाड़ी मृतक के घर के सामने खड़ी है, जिसमें कोई भी पुलिसकर्मी मौजूद नहीं है। उन्होंने इस बारे में एसपी बागपत को शिकायत करने की भी बात कही।
*बोले थाना प्रभारी*
इस बारे में थानाध्यक्ष रवि रतन सिंह ने बताया कि, पुलिस पार्टी मौके पर ही मौजूद थी, गाड़ी के धूप में खड़े होने की वजह से दाएं बाएं बैठी थी। मौके पर मौजूद गजेंद्र फाटा के भाई सत्येंद्र ने बताया कि, जब तक सभी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो जाती तब तक गजेंद्र फाटा की तेरहवीं नहीं की जाएगी और प्रशासन के खिलाफ आरोपियों के के पक्ष में हल्की धाराओं में कार्यवाही करने के खिलाफ भी धरना प्रदर्शन का आयोजन किया जाएगा I इस मौके पर लोकेश, हरेंद्र फौजी, टिंकू खोखर, कृष्ण खोखर, याकूब मलिक, सचिन आदि मौजूद रहे।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें