[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




भाजपा के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को लोगों की समस्याओं को पूरा करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़नी चाहिए

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की देश के गरीब लोगों के लिए शुरू की गई योजनाओं के चलते आज गांवों में भारी संख्या में लोग भाजपा में हो रहे हैं शामिल

पंजाब, 30 मई 2023 (यूटीएन)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की पूरे देश में गरीबों के लिए शुरू की गई स्कीमों व योजनाओं का लाभ जमीनी स्तर पर गांवों व शहरों में लोगों को मिलने के कारण आज लोग अलग-अलग राजनीतिक पार्टियों को छोड़कर भाजपा में शामिल हो रहे हैं। उक्त विचार भाजपा के जिलाध्यक्ष डा.सीमांत गर्ग ने मोगा तथा गांव दौधर में भाजपा में शामिल होने वाले भारी संख्या में लोगों को संबोधित करते हुए प्रकट किए। इस अवसर पर अजीतवाल भाजपा मंडल के यूथ अध्यक्ष रिंकू की अध्यक्षता में गांव दौधर में भाजपा की रखी गई।

बैठक में भारी संख्या में लोग जिनमें अमनदीप कौर, बलवीर सिंह, अर्शदीप सिंह, अमनदीप सिंह, लखवीर सिंह, संदीप कौर, कोमलदीप सिंह, जगतार सिंह, चरणजीत कौर, राजविंदर सिंह, गुरप्रीत कौर, हरप्रीत कौर, चरण सिंह, वरपाल कौर, प्रिंस, परम, गुरतेज सिंह, रमनदीप कौ, आकाशदीप सिंह, हरजिंदर सिंह, गोबिंद सिंह, गुरबख्श सिंह, दीपक सिंह, अर्शदीप सिंह, अनमोल सिंह, जिंदर सिंह, करनैल कौर, सर्बजीत कौर, गौरी, सुखप्रीत सिंह, सहज, रिंकू रामूवाला, जसकरण रामूवाला, रानी, मंजीत कौर, पारो, राजू डाला, मनी तखानवध, कुलदीप, अंग्रेज दौलतपुरा, तेजी धूड़कोट, डा. गुरशरण सिंह, रेशम सिंह दौधर, इन्द्रजीत कौर, हरप्रीत सिंह, दीपू, गोपी, पपन सिंह आदि।

को शामिल करने के अलावा मोगा के गांव घलकलां के जसकरण सिंह जिनको भाजपा में शामिल करके घलकलां का मंडल अध्यक्ष नियुक्त किया गया। जिनको भाजपा के जिलाध्यक्ष डा.सीमांत गर्ग व जिला महामंत्री व पूर्व एस.पी. मुख्तयार सिंह ने सिरोपा डालकर सम्मानित किया। इस अवसर पर महामंत्री विक्की सितारा, एस.सी. मोर्चे के प्रभारी सतिंदर सिंह, भाजपा मोगा के मंडल अध्यक्ष अमित गुप्ता, आई.टी. सैल के इंचार्ज मुकेश शर्मा, सौरभ शर्मा, हेमंत सूद, जतिंदर चड्ढा आदि उपस्थित थे।  डा.सीमांत गर्ग ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 2014 में सत्ता संभालने के बाद देश के गरीब लोगों के लिए उज्जवला स्कीम के तहत लोगों को मुफ्त गैस सिलैंडर, प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत लोगों को अपने कच्चे घर पक्के करने के लिए डेढ़ लाख रुपए सहायता राशि, किसानों की आर्थिक स्थिति ठीक करने के लिए।

प्रधानमंत्री कृषि सहायता योजना, जन-धन योजना के तहत बैंकों में खाते खोलकर उनको सहायता राशि देना, प्रधानमंत्री राशन योजना के तहत गरीबों को मुफ्त गेहूं  मुहैया करवाना, प्रधानमंत्री आयूषमान योजना के तहत पांच लाख रुपए का गरीब लोगों का मुफ्त इलाज करना, गरीब लोगों के बच्चों की पढ़ाई के लिए पोस्ट मैट्रिक स्कालरशिप स्कीम के तहत वजीफा राशि देना तथा और भी दुकानदारों, व्यापारियों, कारखानेदारों के लिए भी स्कीमों को लागू किया गया है। जिसका लाभ बिना बिचौलियों के लोगों तक पहुंच रहा हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब की आर्थिक स्थिति को ठीक करने के लिए तथा पंजाब में अमन कानून की स्थिति को ठीक करने के लिए पंजाब में भाजपा की सरकार लाना जरूरी हैं। इसलिए लोगों को आने वाले 2024 के लोकसभा चुनावों में भाजपा के उम्मीदवारों को अधिक से अधिक वोटों से विजयी बनाना चाहिए।

पंजाब- स्टेट ब्यूरो,( हैप्पी ढंड ) ।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें