[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




भाजपा हाईकमान ने मोगा को दिया एक और सम्मान, मोहन लाल सेठी बने होशियारपुर जिले के प्रभारी

मोहन लाल सेठी के भाजपा होशियारपुर के जिला प्रभारी बनने से मोगा हलके के वर्करों में खुशी की लहर

पंजाब, 02 जून 2023 (यूटीएन)। भाजपा प्रदेश हाईकमान द्वारा मोगा जिले के वर्करों को हर वर्ग में मान सम्मान दिया गया है तथा उसके साथ अब एक और कड़ी जुड़ी, जब भाजपा के प्रदेश नेता मोहन लाल सेठी जो प्रदेश भाजपा के भवन निर्माणों के प्रभारी हैं को होशियारपुर जिले का भाजपा का जिला प्रभारी नियुक्त किया गया। मोहन लाल सेठी के होशियारपुर में पहुंचने पर पूर्व मंत्री तीक्ष्ण सूद, जिलाध्यक्ष निपुण शर्मा, पूर्व मेयर शिव सूद, विजय पठानिया, विनोद परमार, सुरेश भाटिया, सतीश बावा, महेन्द्रपाल आदि ने उनको दोशाला तथा फूलों के बुकें देकर स्वागत किया।

उक्त जानकारी देते हुए भाजपा के जिलाध्यक्ष डा.सीमांत गर्ग ने कहा कि मोहन लाल सेठी जो 30-40 वर्षों से भाजपा में कड़ी मेहनत व लगन से कार्य कर रहे हैं, को भाजपा की प्रदेश हाईकमान द्वारा समय-समय पर प्रदेश में अलग-अलग पदों पर विराजमान करके मान सम्मान दिया जा रहा है। यह मोगा हलके तथा मोगा के वर्करों के लिए बहुत ही मान की बात हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा के प्रत्येक कार्यकर्ता को कड़ी मेहनत व लगन के साथ पार्टी के लिए कार्य करना चाहिए। क्योंकि भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जो अपने कार्यकर्ताओं को प्रधानमंत्री तथा राष्ट्रपति के पद तक भी पहुंचा सकती हैं।

जबकि दूसरी पार्टियों में कार्यकर्ताओं का मान सम्मान नहीं किया जाता। क्योंकि उन पार्टियों में परिवारवाद हावी हैं। उन्होंने मोहन लाल सेठी को होशियारपुर का जिला प्रभारी बनाने पर प्रदेश अध्यक्ष अश्विनी शर्मा, महामंत्री श्रीनिवासलू, महासचिव जीवन गुप्ता व अन्य नेताओं का धन्यवाद करते हुए मोहन लाल सेठी को भी इस नियुक्ति पर मुबारकबाद दी। उन्होंने कहा कि भाजपा जिला कार्यकारिणी अपने प्रदेश में बनाए गए पदाधिकारियों के साथ-साथ मोहन लाल सेठी को भी इस नियुक्ति के लिए सम्मानित करेगी। इस अवसर पर नवनियुक्त भाजपा होशियारपुर के जिला प्रभारी मोहन लाल सेठी ने कहा कि।

वह भाजपा के आम कार्यकर्ता हैं तथा पार्टी उन्हें जहां भी अच्छा समझती है उनकी सेवाएं लेती रहती है तथा अब भी जो उन्हें होशियारपुर का जिला प्रभारी बनाया गया है, उसमें भी वह पार्टी को मजबूत करने तथा पार्टी को विजय बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने इस नियुक्ति के लिए प्रदेश अध्यक्ष अश्विनी शर्मा व अन्य नेताओं का शुक्रिया अदा करते हुए उन्हें विश्वास दिलाया कि पार्टी ने जो उन पर भरोसा प्रकट किया है उस पर वह सफलता से आगे बढ़ेंगे तथा पार्टी को आने वाले समय में और मजबूत बनाने में अपना योगदान डालेंगे।

पंजाब- स्टेट ब्यूरो,( हैप्पी ढंड ) ।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें