[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




बाइपास के आरयूबी का काम शुरू होने पर मंत्रियों का जताया आभार

पूर्व विधायक के कड़े प्रयास से काम शुरू होने के बाद जनता को मिलेगी समस्या से बड़ी निजात।

पिंजौर, 07 नवंबर 2023 (यूटीएन)। एक साल से ज्यादा हो गया सूरजपुर-सुखोमाजरी बाइपास वाहनों की आवाजाई आरयूबी के कारण नहीं हो पा रही जिस कारण पिंजौर में ट्रैफिक जाम की समस्या से लोगों को परेशानी हो रही है। आरयूबी निर्माण के लिए रेलवे की अनुमति पर सारा मामला अटका हुआ था। जिसको लेकर कालका की पूर्व विधायक लतिका शर्मा ने इसके लिए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, रेलवे मंत्री अश्विन वैष्णव और मुख्यमंत्री मनोहर लाल के सम्पर्क में थी उन्होंने पुरजोर प्रयास करके इस कार्य को सिरे चढ़ाया जिसका परिणाम है कि मंगलवार को आरयूबी का काम शुरू हो गया। मंगलवार को पूर्व विधायक लतिका शर्मा निर्माणस्थल पर पहुंची और निर्माण कार्य का निरीक्षण किया।
उन्होंने बताया कि पिंजौर में जाम की बड़ी समस्या के समाधान के लिए सरकार ने करोड़ो की लागत से बाइपास को मंजूरी देकर काम शुरू करवाया था जिसका शिलान्यास केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से 1 मई 2017 को रखा था। उक्त बाइपास से हरियाणा के साथ हिमाचल को भी बड़ा फायदा होगा। पिंजौर में सबसे बड़ी जाम की समस्या से लोगो को बड़ी राहत मिलेगी।
कहा कि अप्रैल तक उम्मीद है इसका काम खत्म हो जाएगा। पूर्व विधायक लतिका शर्मा ने कहा कि इस बड़े कार्य मे मुख्यमंत्री मनोहर लाल, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, केंद्रीय रेलवे मंत्री अश्विन वैष्णव का सबसे बड़ा सहयोग रहा है इसलिए वो जनता के साथ उनका आभार प्रकट करती है। इस मौके पर रेलवे, पीडब्ल्यूडी अधिकारी और बाइपास कॉन्ट्रेक्टर जयदीप सिंगला भी मौजूद रहे।
हरियाणा-स्टेट ब्यूरो, (सचिन बराड़)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें