[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




अंतरराष्ट्रीय लोक गायिका डॉ जान्हवी पांडेय ने विदेश में किया पुस्तक का विमोचन

शिकागो के मेयर ब्रैडन जॉनसन ने इंडियन अमेरिकन बिजनेस काउंसिल के सहयोग से सिटी हॉल शिकागो में एक भव्य दीपावली समारोह का आयोजन किया।

शिकागो, 10 नवंबर 2023 (यूटीएन)। शिकागो के मेयर ब्रैडन जॉनसन ने इंडियन अमेरिकन बिजनेस काउंसिल के सहयोग से सिटी हॉल शिकागो में एक भव्य दीपावली समारोह का आयोजन किया। समारोह में शिकागो सिटी की कोषाध्यक्ष मेलिसा इरविन, एल्डरवूमन श्वेता बैद, एल्डरमैन डेबोरा सिल्वरस्टीन, एल्डरमैन वाल्टर बर्नेट, एल्डरमैन डेविड मूर, एल्डरमैन लामोंट रॉबिन्सन, एल्डरमैन पैट डोवेल, एल्डरमैन जेसन इरविन, जज संजय टेलर, जज रेना वैंटाइन, डॉ भरत बराई, मेडिकल बोर्ड के श्रीनिवास रेड्डी ने विशिष्ट अतिथि के रूप में शिरकत की। समारोह का शुभारम्भ दीप प्रज्जवलित कर व राष्ट्रगान के साथ शुरू हुआ।

इस अवसर पर एक से बढ़कर एक भक्ति गीतों का आयोजन हुआ। शिकागो के मेयर ब्रैडन जॉनसन ने समारोह में आये लोगों के साथ दीपावली की खुशियों को साझा किया व उनको दीपावली की शुभकामनाएं दी और मिठाईयां भेंट की। दीपावली समारोह के शानदार आयोजन के लिए उन्होंने इंडियन अमेरिकन बिजनेस काउंसिल व समस्त सहयोगियों का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर अनेकों वक्ताओं ने दीपावली पर्व के महत्व पर प्रकाश डाला। इंडियन अमेरिकन बिजनेस काउंसिल के अध्यक्ष अजीत सिंह ने ऐसे आयोजनों के लिए बेहतर और मजबूत समुदाय के निर्माण में कार्य करने की काउंसिल की प्रतिबद्धता जाहिर की।

दीपावली समारोह में भारत के महावाणिज्य दूत सोमनाथ घोष, निर्वाचित अधिकारी सहित अनेकों प्रमुख सामुदायिक नेता उपस्थित थे।z के मेयर ब्रैडन जॉनसन ने इंडियन अमेरिकन बिजनेस काउंसिल के सहयोग से सिटी हॉल शिकागो में एक भव्य दीपावली समारोह का आयोजन किया। समारोह में शिकागो सिटी की कोषाध्यक्ष मेलिसा इरविन, एल्डरवूमन श्वेता बैद, एल्डरमैन डेबोरा सिल्वरस्टीन, एल्डरमैन वाल्टर बर्नेट, एल्डरमैन डेविड मूर, एल्डरमैन लामोंट रॉबिन्सन, एल्डरमैन पैट डोवेल, एल्डरमैन जेसन इरविन, जज संजय टेलर, जज रेना वैंटाइन, डॉ भरत बराई, मेडिकल बोर्ड के श्रीनिवास रेड्डी ने विशिष्ट अतिथि के रूप में शिरकत की। समारोह का शुभारम्भ दीप प्रज्जवलित कर व राष्ट्रगान के साथ शुरू हुआ।

इस अवसर पर एक से बढ़कर एक भक्ति गीतों का आयोजन हुआ। शिकागो के मेयर ब्रैडन जॉनसन ने समारोह में आये लोगों के साथ दीपावली की खुशियों को साझा किया व उनको दीपावली की शुभकामनाएं दी और मिठाईयां भेंट की। दीपावली समारोह के शानदार आयोजन के लिए उन्होंने इंडियन अमेरिकन बिजनेस काउंसिल व समस्त सहयोगियों का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर अनेकों वक्ताओं ने दीपावली पर्व के महत्व पर प्रकाश डाला। इंडियन अमेरिकन बिजनेस काउंसिल के अध्यक्ष अजीत सिंह ने ऐसे आयोजनों के लिए बेहतर और मजबूत समुदाय के निर्माण में कार्य करने की काउंसिल की प्रतिबद्धता जाहिर की। दीपावली समारोह में भारत के महावाणिज्य दूत सोमनाथ घोष, निर्वाचित अधिकारी सहित अनेकों प्रमुख सामुदायिक नेता उपस्थित थे।

बागपत-रिपोटर, (विवेक जैन)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें