[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




अंतर जिला प्रतियोगिता में डौलचा के निशानेबाजों ने जीते कांस्य पदक, एकेडमी पर किया जोरदार स्वाग

सहारनपुर में आयोजित हुई पांच दिवसीय अंतर्जिला स्तरीय शूटिंग प्रतियोगिता में डौलचा गाँव की शूटिंग एकेडमी के दो निशानेबाजों ने कांस्य पदक जीता।

बालैनी, 24 मई 2023 (यूटीएन)। सहारनपुर में आयोजित हुई पांच दिवसीय अंतर्जिला स्तरीय शूटिंग प्रतियोगिता में डौलचा गाँव की शूटिंग एकेडमी के दो निशानेबाजों ने कांस्य पदक जीता। वापस लौटने पर एकेडमी में खिलाड़ियों का जोरदार स्वागत किया गया। सहारनपुर में 18 से 23 मई तक पांच दिवसीय अंतर्जिला स्तरीय शूटिंग प्रतियोगिता आयोजित हुई थी।
जिसमें बालैनी क्षेत्र के डौलचा गाँव की रॉयल शूटिंग एकेडमी के निशानेबाजों ने भी प्रतिभाग किया। प्रतियोगिता में एकेडमी के अविश यादव और दीपिका यादव ने भाग लेकर दोनों ने कांस्य पदक पर कब्जा जमाया। बुधवार को वापस लौटने पर डौलचा की रॉयल एकेडमी में ख़िलाडियों का जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान कोच संदीप यादव, नितिन शर्मा, बबली यादव, योगेंद्र यादव, किरनपाल यादव, हरीश यादव मौजूद रहे।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें