[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




अग्रवाल समाज वूमैन सैल की ओर से पर्सनैलिटी डिवलपमेंट पर समर कैंप शुरू

मोगा में अग्रवाल समाज वूमैन सैल की ओर से पर्सनैलिटी डिवलपमेंट पर समर कैंप दौरान जानकारी देती हुई माहिर भवदीप कोहली, लवली सिंगला व अन्य पदाधिकारी।

पंजाब, 02 जून 2023 (यूटीएन)। अग्रवाल समाज वूमेन सैल की ओर से जिलाध्यक्ष लवली गुप्ता व चेयरपर्सन अंजली गु प्ता के नेतृत्व में पर्सनैलिटी डिवलपमेंट पर समर कैंप का आयोजन किया गया। इस समर कैंप में 100 से  अधिक बच्चों ने भाग  लिया। कैंप के पहले दिन की प्रोजेक्ट इंचार्ज निशा सिंगला, रिंकल गुप्ता, कंचन गोयल  ने आए बच्चों व माहिरों का स्वागत किया। कैंप के पहले दिन भवदीप कोहली ने बच्चों को बहुत ही अच्छे  ढंग से कैसे सकारात्मक रहा जाए और कैसे हम अपनी पर्सनैलिटी को अच्छा बना सकते है, बारे बहुत ही दिलचस्प ढंग से बच्चों को बताया।

जिससे बच्चों ने बहुत ही दिलचस्पी से सुना। डायटिशियन पायल धवन ने बच्चों को इस उम्र में क्या खाना चाहिए और क्या नहीं खाना चाहिए, संबंधी बहुत ही अच्छे तरीके से बच्चों  को समझाया। इस मौके पर बच्चों ने कहा कि जो हमें नहीं खाना चाहिए हम नहीं खाएंगे। इस मौके पर लव् ाली सिंगला ने का कि समर कैंप का पहला दिन बहुत ही रोचक रहा। इस कैंप दौरान डी.एम.कालेज की म् ौनेजमेंट के अजय अग्रवाल, सुरिंदर कुमार सिंगला, प्रिंसीपल एस.के.शर्मा ने पूरा सहयोग दिया। सभा की सारी  टीम ने बहुत ही अच्छे ढंग से इस कैंप का कार्य संभाला।

पंजाब- स्टेट ब्यूरो,( हैप्पी ढंड ) ।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें