[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




अभिनेता श्रेयस तलपड़े ने पोस्टर बॉयज 2 का पोस्टर लॉन्च किया

श्रेयस तलपड़े द्वारा प्रस्तुत और दीप्ति तलपड़े द्वारा निर्मित 'पोस्टर बॉयज़' 2014 में रिलीज़ हुई थी।

मुंबई, 10 मई 2023 (यूटीएन)। श्रेयस तलपड़े द्वारा प्रस्तुत और दीप्ति तलपड़े द्वारा निर्मित ‘पोस्टर बॉयज़’ 2014 में रिलीज़ हुई थी। इसमें दिलीप प्रभावलकर, अनिकेत विश्वासराव और हृषिकेश जोशी मुख्य भूमिकाओं में थे। अब हाल ही में फिल्म के दूसरे भाग की घोषणा की गई है। साथ ही दादर के प्लाजा सिनेमा में फिल्म का ग्रैंड पोस्टर लॉन्च किया गया।
श्रेयस लॉन्च के लिए उत्साहित थे, उन्होंने कहा।
“एक हिट फिल्म होना एक अच्छी उपलब्धि है, लेकिन ऐसी हिट फिल्म होना, जिसके लिए लोग दूसरे भाग की मांग करते हैं, यह दुनिया में सबसे बड़ी भावना है।  सीक्वल के लिए मेरे बड़े सपने हैं और मुझे बस आशा है कि यह पहले की तरह ही अच्छा होगा।” यह तीन कुलियों के बारे में एक वास्तविक जीवन की घटना से प्रेरित थी, जिन्होंने पुरुष नसबंदी पोस्टर पर अपनी तस्वीरें पाईं। पोस्टर बॉयज़ 2 का भव्य पोस्टर कुछ दिनों पहले ही जारी किया गया था और पहली फिल्म को मिली अद्भुत सफलता के बाद दर्शक सीक्वल के लिए उत्साहित हैं।
मुंबई-संवाददाता, (हितेश जैन)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें