Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

जेपी नड्डा का कूटरचित वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, भाजपा विधायक भूपेश चौबे ने दर्ज कराया मुकदमा

सोनभद्र, 14 जनवरी 2023 (यूटीएन)। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा का अगरतला में जनविश्वास यात्रा के समापन पर जनसभा को संबोधित करते समय के वीडियो को कूटरचित तरीके से करके सोशल मीडिया पर वायरल करने के मामले में भाजपा के सदर विधायक भुपेश चौबे ने राबर्ट्सगंज कोतवाली में तहरीर देकर प्राथमिकी दर्ज कराये है।
पुलिस सुत्रों ने बताया की सोशल मिडिया पर वायरल भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के कुटरचित विडीयों के मामले में भाजपा के सदर विधायक भूपेश चौबे की तहरीर पर कांग्रेसी कार्यकर्ता ललन कुमार पता अज्ञात के उपर मुकदमा दर्ज किया गया है। सदर विधायक ने तहरीर के माध्यम से बताया कि ललन कुमार ने फेसबुक व अपने ट्वीटर एकाउंट से कूटरचित वीडियो डालकर पार्टी की छवि धूमिल करने का प्रयास किया है ।

 

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे0 पी0 नड्डा द्वारा अगरतला (त्रिपुरा) में जनविश्वास यात्रा के समापन पर आयोजित विशाल जनसभा को सम्बोधित किया गया था। उनके सम्बोधन का वीडियो मीडिया व सोशल मीडिया के सभी प्लेटफार्म पर उपलब्ध है लेकिन जब मैनें देखा कि काँग्रेस पार्टी के ललन कुमार जो कि सोशल मीडिया पर अपने को काँग्रेस पार्टी का मीडिया कन्वीनर लिखे हैं, के द्वारा 13 जनवरी 2023 को दोपहर लगभग 12 बजे, अपने वेरीफाइड ट्विटर एकाउंट एवं वेरीफाइड फेसबुक पेज पर राष्ट्रीय अध्यक्ष जे० पी० नड्डा का जानबूझ कर कूटरचित वीडियो बनाकर प्रसारित किया गया है जिससे राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पार्टी की छवि को धूमिल करने के का कार्य किया गया है। कांग्रेसी कार्यकर्ता ललन कुमार का यह कृत्य अत्यन्त अशोभनीय, निन्दनीय शर्मनाक एवं विधि विरुद्ध है। राबर्ट्सगंज कोतवाली पुलिस ने इस मामले में धारा 501 व 66डी व आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही हैं।

(संवाददाता मकसूद अहमद सोनभद्र )|

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]