Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

पुलिस की संयुक्त टीम ने डीसीएम सहित 25 लाख रुपए की बरामद की नाजायज अंग्रेजी शराब

फतेहपुर, 13 जनवरी 2023 (यूटीएन)।  जनपद के अंतर्गत नेशनल हाईवे मार्ग मलवा थाना क्षेत्र में स्वाट टीम प्रथम प्रभारी अनुरूध द्विवेदी एवं सर्विलांस प्रभारी राजेश कुमार यादव तथा मलवा थानाध्यक्ष आलोक पांडे संयुक्त टीम के साथ चेकिंग के दौरान अलीपुर फ्लाईओवर के समीप गुजर रही एक डीसीएम को चेक किए जाने के दौरान रोका। जिसमे चालक राम कुमार पाल पुत्र वीर सिंह पाल निवासी फतेपुर जट्ट थाना आईटीआई मनोहरपुर जनपद सहारनपुर ने पुलिस की पूछताछ के दौरान त्रिपाल खोलकर देखा तो पुलिस टीम को भारी मात्रा में नाजायज एंपीरियल ब्लू अंग्रेजी शराब लोड मिली। पुलिस की माने तो पूछताछ में चालक ने बताया कि।
डीसीएम में नाजायज अंग्रेजी शराब को हरियाणा से बिहार ले जा रहे थे जहां उक्त शराब की ऊंचे दामों में बिक्री हो जाती है। चालक ने दो और संलिप्त लोगों के नाम बताएं। जिनमें धर्मवीर निवासी कुरुक्षेत्र हरियाणा व शब्बीर पुत्र अब्दुल करीम निवासी सुना जनपद शामली है। पुलिस ने चालक सहित डीसीएम जिसकी कीमत लगभग 17 लाख रूपए तथा अंग्रेजी शराब में कुल 270 पेटी में 1188 शीशी फुल, 2112 शीशी हाफ, 4800 शीशी क्वाटर (कुल – 8 हजार 100 शीशी), मात्रा 2 हजार 547 लीटर नाजायज अंग्रेजी शराब (जिसकी अनुमानित कीमत 25 लाख रूपए) के साथ एक एंड्राइड मोबाइल को बरामद करने में सफलता हासिल हुई।
प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह ने बताया कि स्वाट टीम प्रथम एवं सर्विलांस टीम तथा मलवा थाना की संयुक्त टीम ने चेकिंग के दौरान एक डीसीएम में हरियाणा से बिहार की ओर जाते समय मलवा क्षेत्र में रोका। जहां संयुक्त टीम ने 25 लाख रूपए की नाजायज अंग्रेजी शराब सहित डीसीएम को पकड़ा, साथ ही चालक की गिरफ्तारी की। चालक के बताने के अनुसार दो अन्य संलिप्त तीन अभियुक्तों के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में स्थानीय थाना पर विधिक कार्रवाई की गई है। साथ ही गैंगस्टर एक्ट की कार्यवाही के साथ-साथ 14a के तहत कुर्की किए जाने की भी कार्रवाई होगी और इनका आपराधिक इतिहास भी खंगाला जा रहा है। संयुक्त टीम के इस सराहनीय कार्य पर ₹25000 का पुरस्कार भी दिया गया है।
फतेहपुर-ब्यूरो, (हरिओम दिवाकर) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]