Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

सर्वसमाज उत्थान समिति ने किया अभिनेता विकास मलनिया को किया सम्मानित

बडौत, 13 जनवरी 2023 (यूटीएन)।  यश कुमार फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले सजल बागपत पर डॉक्यूमेंट्री फिल्म बनाने की पहल कर रहे है एक्टर विकास मलनिया को सर्वसमाज उत्थान समिति द्वारा चेयरमैन पद के भावी प्रत्याशी दीपक शर्मा के आवास पर एक कार्यक्रम में सम्मानित किया गया। एक्टर विकास मलनिया को उनके द्वारा एक्टिंग क्षेत्र में विभिन्न अवार्ड पाकर जनपद का गौरव बढ़ाने के लिए सर्वसमाज के लोगों द्वारा ट्रॉफी देकर व शाल ओढाकर सम्मानित किया गया।
आपको बता दें कि ,विकास मलनिया ने हाल ही में सजल बागपत अभियान पर एक डॉक्यूमेंट्री बनाने का बीड़ा उठाया है ,जिसको यश कुमार फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले लॉन्च किया जाएगा। इसके संबंध में जल्द ही जिलाधिकारी राजकमल यादव एवं जिला प्रशासन के अन्य अधिकारियों से मीटिंग कर आवश्यक डाटा संग्रहित करेंगे और स्वयंसेवा के अभिनव प्रयोग से बिना किसी सरकारी बजट के पुनर्जीवित किए गए बुढ़ेडा नाले और लूंब नदी के पुनर्जीवन की सफलता को सभी के सामने लेकर आएंगे ,जो राष्ट्रीय जल पुरुस्कार की दौड़ में भी शामिल हो चुका है।
गौरतलब है कि, हाल ही में विकास मलनिया को दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम में बॉलीवुड फिल्म दृश्यम् की हीरोइन इशिता दत्ता द्वारा बेस्ट एक्टर अवार्ड से भी सम्मानित किया गया। वहीं संस्था के पदाधिकारियों में राधेश्याम शर्मा, ओमप्रकाश कश्यप, सक्षम पडित, गोपाल शर्मा, संजय पंचाल, योगेश राणा, अनिल महादेव, वन्दना गुप्ता, अंजु खोखर आदि ने उन्हें डॉक्यूमेंट्री प्रोजेक्ट की सफलता की अग्रिम बधाई दी।

ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]