Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

देश भर में नशा मुक्ति अभियान के संस्थापक ने दर्जनों गांवों का दौरा कर वरिष्ठ जनों से किया

छपरौली, 13 जनवरी 2023 (यूटीएन)।  क्षेत्र के प्रबुद्ध व्यक्तियों से भेंट करते हुए नशा मुक्ति अभियान के संस्थापक ने विभिन्न गाँवों का दौरा कर युवाओं को नशे से दूर रहने का संदेश दिया तथा समाज के वरिष्ठ जनों को इसके लिए आगे आने का आह्वान किया गया। सम्पूर्ण भारतवर्ष में चलाये जा रहे नशा मुक्ति अभियान के संस्थापक सुशील कुमार खन्ना ने समाजसेवी आरआरडी उपाध्याय के साथ तिलवाड़ा, छपरौली, बदरखा, ककौर, शबगा सहित विभिन्न गाँवों का दौरा करते हुए क्षेत्र के प्रबुद्ध व्यक्तियों से भेंट कर युवाओं को नशे जैसे दूर व्यसनों से दूर रहने के संदेश देने व प्रेरित करने के लिए आगे आने का आह्वान किया।
दिल्ली से बागपत पहुँचे नशा मुक्ति अभियान के संस्थापक सुशील कुमार खन्ना ने गाँव शबगा में युवाओं को सम्बोधित करते हुए कहा, मादक पदार्थों की ओर आकर्षित युवा अपने जीवन से ही नहीं देश के भविष्य से खिलवाड़ कर रहा है। नशा एक सामाजिक बुराई है ,जिसके कारण अनेकों घर बर्बाद हो रहे हैं। समाज सेवी आरआरडी उपाध्याय ने कहा ,नशे के विरुद्ध अभियान चला कर युवाओं को जागरूक करने की आवश्यकता है और इसके लिए बडों को जिम्मेदारी निभानी होगी। नशे का शिकार व्यक्ति भी अपने बच्चों को नशे की प्रवृत्ति से बचाना चाहता है।
गुरूकुल कुरुक्षेत्र के मुख्य संरक्षक डॉ संजीव आर्य व समाजसेवी उपाध्याय ने सभी को सत्यार्थ प्रकाश व चरित्र निर्माण की पुस्तकें भेंट की एवं संजीव आर्य ने गीत के माध्यम से युवाओं को सम्बोधित किया।इस दौरान सुशील कुमार खन्ना, समाजसेवी आरआरडी उपाध्याय, गुरुकुल कुरुक्षेत्र के मुख्य संरक्षक डॉ संजीव आर्य, प्रधानाचार्य सुनील कुमार आर्य, ग्राम सेवा संगठन के संरक्षक मा अमित कुमार हुड्डा, रविकुमार एड, प्रधानाचार्य जितेन्द्र कुमार आर्य, रईसुद्दीन, मा राकेश सरोहा, राजीव शर्मा, विनय कुमार आर्य आदि उपस्थित रहे।
ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]